Breaking
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

2 घंटे घूमी, गार्ड से कुछ बोली, फिर 8वीं मंजिल से लगा दी छलांग…TCS मैनेजर सुसाइड केस में नया खुलासा

Whats App

मध्य प्रदेश के इंदौर में TCS कंपनी की प्रोजेक्ट मैनेजर सुरभि जैन ने दो दिन पहले बिल्डिंग की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी. अब इस मामले में सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड ने कई खुलासे किए हैं. गार्ड ने बताया कि मरने से पहले सुरभि दो घंटे तक पैदल घूमती रही. इस दौरान सुरभि ने गार्ड से भी बात की. गार्ड ने कहा- सुरभि को देखकर बिल्कुल भी नहीं लग रहा था कि वो परेशान है. उसने मुझसे हंसकर बात की. इसके बाद पता चला कि सुरभि ने सुसाइड कर लिया. मैं खुद हैरान हूं कि जिस लड़की ने कुछ देर पहले ही मुझसे हंसकर बात की, उसने थोड़ी ही देर बाद आत्महत्या कर ली.

सुरभि जब सोसायटी में टहल रही थी तो वह सीसीटीवी कैमरे में भी दिखी. गार्ड से बात करती नजर आई. गार्ड ने बताया- जब सुरभि जैन आई तो मैं ही ड्यूटी पर था. पहले कभी उसे यहां नहीं देखा था. उसने बताया कि बी ब्लॉक के फ्लैट नंबर 704 में फ्लैट देखने आई हूं. ब्रोकर आएगा तब जाऊंगी. एंट्री के लिए कहा था तो कहने लगी कि ब्रोकर के आने पर कर दूंगी. मैंने कहा कि बिना एंट्री ऊपर जाना मना है है. तब बोली कि मैं ऊपर नहीं जाऊंगी नीचे ही घूमती रहूंगी. करीब 24 जून को दोपहर 12.30 बजे वो आई थी और 2.30 बजे तक नीचे ही अकेली घूमती रही. तब तक ब्रोकर नहीं आया था.

सी ब्लॉक से ली लिफ्ट

Whats App

पहले वो ए ब्लॉक में गई. फिर बी ब्लॉक में गई. यहां दोनों जगह गार्ड मौजूद थे. इसके बाद वो सी ब्लॉक में गई, वहां गार्ड नहीं था. यहां से वो करीब पौने तीन बजे लिफ्ट से ऊपर गई. इसके बाद क्या हुआ मुझे नहीं पता. मैं पीछे की तरफ ड्यूटी कर रहा था. ऊपर जाकर उसने छलांग लगा दी. ऑफिस में झाड़ू पोंछा करने वाली बाई ने घटना के बारे में बताया.

डिप्रेशन का चल रहा था इलाज

उधर सुरभि के पिता ने बताया कि सुरभि की 9 साल पहले शादी हुई थी. लेकिन कुछ समय बाद ही उसका तलाक हो गया. कुछ समय से वो डिप्रेशन में चल रही थी. उसका अहमदाबाद में इलाज भी चल रहा था. मरने से पहले उसने मुझे मैसेज किया- आई एम सॉरी पापा. इसके बाद हमें पता चला कि सुरभि ने सुसाइड कर लिया है.

मरने के लिए क्यों चुनी यही सोसायटी?

अब पुलिस इस केस की तफ्तीश करने में जुट गई है कि सुरभि अगर बीसीएम हाईट्स सोसायटी की रहने वाली नहीं थी तो वह यहां आई क्यों. उसने सुसाइड करने के लिए इसी जगह को क्यों चुना. साथ ही किस ब्रोकर का वो इंतजार कर रही थी. इस तरह के कई सवालों के जवाबों की तलाश में पुलिस जुट गई है. सुरभि के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया है.

भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video     |     अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह     |     गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट     |     सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट     |     अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग     |     ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद     |     क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब     |     ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्पीकर     |     मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना     |     आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374