Breaking
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

वाहन ओवरटेक करने के विवाद में हुई थी युवक की हत्‍या, घटना के दो घंटे बाद पांच आरोपित गिरफ्तार

Whats App

महू। महू तहसील के किशनगंज थाना क्षेत्र की सुपरसिटी काॅलोनी में वाहन ओवरटेक करने के विवाद में एक युवक की हत्‍या कर दी गई थी। पुलिस ने इस घटना के दो घंटे बाद ही हत्‍या के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना मंगलवार व बुधवार की मध्यरात्रि की है। विक्की पुत्र विलियम लारेंस (27) निवासी अन्ना काॅलाेनी अपने सगे भाई आकाश (18) के साथ स्कूटी से अपने दोस्त टोनी निवासी सुपरसिटी कॉलोनी को उसके घर छोड़ने गए थे।

टोनी को घर छोड़ने के बाद जब आकाश और विक्की अपने घर जा रहे थे। तभी करीब रात 1.30 बजे सुपरसिटी कॉलोनी के जिम के सामने एक लोडिंग ऑटो ने विक्की की स्कूटी को ओवरटेक किया।

Whats App

इस पर आकाश ने कहा कि तुम देखकर नहीं चला सकते। इस पर लोडिंग ऑटो वाला काॅलोनी के गेट पर रुक गया। जब विक्की व आकाश गेट पर पहुंचे तो ऑटो में बैठे गोविंद लोधा, लखन व रजत ने विक्की व आकाश को रोक दिया और गालीगलौज करने लगे।

आकाश ने गाली देने से मना किया तो तीनों ने विक्की व आकाश को पकड़ लिया और मारपीट करने लगे। इसी बीच गोविंद ने आकाश को चाकू मार दिया और रजत ने पत्थर उठाकर आकाश के सिर पर मार दिया।

लखन ने उसे डंडे से पीटा। तभी मौके पर राज उर्फ बालिक व उसका साथी रवि भी पहुंचे गए और दोनों से मारपीट करने लग गए। सभी ने आकाश को जमीन पर गिरा दिया।

इसके बाद गोविंद चाकू लेकर विक्की के पीछे भागा तो विक्की वहां से भाग गया। सभी आरोपियों ने आकाश को लोडिंग रिक्शा में डाला और सुपरसिटी लेकर चले गए।

विक्की ने यह घटना गायकवाड़ क्षेत्र में गश्त कर रहे पुलिस कर्मचारियों को बताई। इसके बाद पुलिस ने आकाश की तलाश की। आकाश यशवंत पब्लिक स्कूल के पीछे मिला। उसके सिर व शरीर पर कई जगह चोट के निशान थे और शरीर खून से लथपथ था।

पुलिस आकाश को मध्यभारत अस्पताल लेकर पहुंची जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पांचों आरोपितों पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर सभी को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने गोविंद पुत्र छोटेलाल वर्मा (21), लखन पुत्र छोटू मंजे (29), रजत पुत्र भगवानदास लोधा भवानी, राज उर्फ बारिक चौधरी पुत्र हेमंत चौधरी (25) सभी निवासी गायकवाड़ और रवि पुत्र दुलार जाट (33) निवासी 1388 द्वारिकापुरी इंदौर को गिरफ्तार किया है।

भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video     |     अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह     |     गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट     |     सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट     |     अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग     |     ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद     |     क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब     |     ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्पीकर     |     मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना     |     आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374