Breaking
ससुराल लौटने से पत्नी का इनकार, पति ने मासूम बेटे पर निकाला गुस्सा, जमीन पर पटक कर मार डाला बीजेपी जैसे अयोध्या में हारी, वैसे ही गुजरात में हारने वाली है, अहमदाबाद में बोले राहुल गांधी 48 घंटे के अंदर टीम इंडिया से बाहर होने वाले खिलाड़ी का बड़ा बयान, डेब्यू करने का सपना टूटा बिना परमिशन कोई भी Switch Off नहीं कर पाएगा आपका फोन, ऐसे एक्टिवेट करें पासवर्ड खुशी से उछल पड़ेंगे Jio यूजर्स, इन 2 प्लान्स में फ्री मिल रहा 20GB डेटा सुहागिनों के लिए मंगला गौरी व्रत क्यों होता है खास? जानें कब से होगा शुरू रिफॉर्मिस्ट मसूद पेजेशकियान होंगे ईरान के नए राष्ट्रपति, कट्टरपंथी जलीली का नहीं चला सिक्का पीरियड्स होने पर छोटी छोटी बात पर रोने क्यों लग जाती हैं लड़कियां? 10 एपिसोड, 10 घंटे की मिर्जापुर की वो 5 खामियां जो इसे बाकी दोनों सीजन से बोरिंग बनाती हैं यासीन भटकल के गांव गया, लेना चाहता था एनकाउंटर का बदला; गिरफ्तार आतंकी फैजान को लेकर बड़ा खुलासा

लुटेरी दुल्हन भी निकली ट्रेवल एजेंसी संचालक को फंसाने वाली महिला, सट्टेबाज के इशारे पर भी कराई थी एफआईआर

Whats App

 ग्वालियर। ट्रेवल एजेंसी संचालक को हनीट्रैप में फंसाकर 15 लाख रुपये ठगने वाली मनीषा प्रजापति और उसके साथी चिंटू जाट से पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। पड़ताल में सामने आया है कि महिला ने शादी के बाद अपने पति को ही लूट लिया था।

महिला शादी के तुरंत बाद ही ससुराल से गहने और अन्य सामान लूटकर भाग गई थी। अब पुलिस डबरा की गैंग तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

डबरा की गैंग के बारे में पता लगा है कि इन लोगों ने सरकारी विभागों के कर्मचारियों को भी निशाना बनाया है। इस बारे में अब पुलिस पड़ताल में लग गई है। उन लोगों के नंबर भी पुलिस को पता लगे हैं।

यह भी सामने आया है कि डबरा और भितरवार से ऐसी कुछ और भी गैंग भी संचालित हैं। जिसमें खुद को नेता बताने वाले भी कुछ लोग शामिल हैं।

पड़ताल में यह भी सामने आया है कि मुरार के बड़े सट्टेबाज के इशारे पर इस महिला ने छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कराई थी। इस मामले में नामजद आरोपी ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है। इसमें एक सट्टेबाज के नाम का भी जिक्र है।

मुरार के रहने वाले नंदकिशोर लोधी फौज से रिटायर्ड हैं और ट्रेवल एजेंसी संचालित कर रहे हैं। मनीषा प्रजापति और उसके साथी चिंटू जाट ने हनीट्रैप में फंसाकर 15 लाख रुपये की मांग की थी।

इसके चलते मुरार थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने दोनों आरोपितों को पकड़कर जब पूछताछ की तो इनके मोबाइल में कई ऐसे नंबर मिले, जिससे यह साफ है कि ऐसी और भी गैंग हैं।

डबरा, भितरवार और यहां के आसपास के क्षेत्रों से सबसे ज्यादा ऐसी गैंग संचालित हो रही हैं। इनके टारगेट पर सरकारी विभागों के कर्मचारी, ऐसे बुजुर्ग जिनके पास अच्छा पैसा है और कारोबारी रहते हैं।

इसमें महिला और पुरुष शामिल हैं। बाकायदा पूरी प्लानिंग के साथ यह लोग महिलाओं से पहले बातचीत शुरू कराते हैं। इसके बाद ग्वालियर में मिलने के लिए बुलाया जाता है।

यहां पहले से कैमरा लेकर कुछ पुरुष साथी तैयार रहते हैं। इसके बाद जैसे ही महिला हनीट्रैप में फंसाने वाले को कमरे के अंदर ले जाती है तो यह लोग कैमरा लेकर आ जाते हैं। पहले मोटी रकम मांगी जाती है, जब रुपये नहीं मिलते तो दुष्कर्म की एफआइआर की धमकी दी जाती है।

इंस्टा पर मैसेज कर बुक की थी टैक्सी

इंस्टाग्राम पर मैसेज कर महिला ने ट्रेवल एजेंसी संचालक से संपर्क किया था। ग्वालियर घूमने के लिए टैक्सी बुक की थी। इसके बाद ट्रेवल एजेंसी संचालक से रुपये मांगे गए।

ससुराल लौटने से पत्नी का इनकार, पति ने मासूम बेटे पर निकाला गुस्सा, जमीन पर पटक कर मार डाला     |     बीजेपी जैसे अयोध्या में हारी, वैसे ही गुजरात में हारने वाली है, अहमदाबाद में बोले राहुल गांधी     |     48 घंटे के अंदर टीम इंडिया से बाहर होने वाले खिलाड़ी का बड़ा बयान, डेब्यू करने का सपना टूटा     |     बिना परमिशन कोई भी Switch Off नहीं कर पाएगा आपका फोन, ऐसे एक्टिवेट करें पासवर्ड     |     खुशी से उछल पड़ेंगे Jio यूजर्स, इन 2 प्लान्स में फ्री मिल रहा 20GB डेटा     |     सुहागिनों के लिए मंगला गौरी व्रत क्यों होता है खास? जानें कब से होगा शुरू     |     रिफॉर्मिस्ट मसूद पेजेशकियान होंगे ईरान के नए राष्ट्रपति, कट्टरपंथी जलीली का नहीं चला सिक्का     |     पीरियड्स होने पर छोटी छोटी बात पर रोने क्यों लग जाती हैं लड़कियां?     |     10 एपिसोड, 10 घंटे की मिर्जापुर की वो 5 खामियां जो इसे बाकी दोनों सीजन से बोरिंग बनाती हैं     |     यासीन भटकल के गांव गया, लेना चाहता था एनकाउंटर का बदला; गिरफ्तार आतंकी फैजान को लेकर बड़ा खुलासा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374