Breaking
पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में... ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं? झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

IND vs ENG: कुलदीप यादव तो रोहित शर्मा से भी दो कदम आगे निकले, इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल का पारा हुआ हाई

Whats App

T20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल का पारा अब और हाई हो चुका है. इसे और बढ़ाने का काम किया है टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और उनके बाद दिए कुलदीप यादव के बयान ने. इन दोनों भारतीय क्रिकेटरों ने इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले जो कहा है, उसके बाद रोमांच अपने चरम पर जा पहुंचा है. सेमीफाइनल से पहले कही रोहित की बात तो सिर्फ इंग्लैंड तक सीमित रही. लेकिन, कुलदीप यादव उनसे दो कदम आगे निकलते दिखे.

अब सवाल है कि रोहित शर्मा और कुलदीप यादव ने ऐसा कहा क्या है? तो उनके बयानों पर हम आएं उससे पहले ये बता दें कि T20 वर्ल्ड कप 2024 के दूसरे सेमीफाइनल में भारत, इंग्लैंड की चुनौती का सामना करने वाला है. ये मुकाबला गयाना में 27 फरवरी को भारतीय समय के अनुसार रात के 8 बजे से खेला जाएगा.

सामने इंग्लैंड… रोहित के बयान से सेमीफाइनल का पारा हाई

Whats App

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले को लेकर रोहित ने अपनी पहली प्रतिक्रिया ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद ही दे दी थी. ऑस्ट्रेलिया को हराकर सेमीफाइनल का टिकट कटाने के बाद रोहित शर्मा से जब पूछा गया कि इंग्लैंड से मुकाबले को लेकर आप क्या कहेंगे? तो उन्होंने सरेआम ये कहा कि इंग्लैंड से मुकाबला अच्छा होगा. हालांकि, इंग्लैंड को सामने देखकर हमारे लिए कुछ बदलेगा नहीं. हमारा मकसद वही करने पर होगा जो एक टीम के तौर पर हम कर सकते हैं और अब तक करते आए हैं. हम मुकाबले को जीतना चाहेंगे.

कुलदीप यादव तो दो कदम आगे निकले

रोहित शर्मा के इस बयान के बाद सेमीफाइनल का रोमांच अभी परवान चढ़ ही रहा था कि कुलदीप यादव के बयान ने उस रोमांच में आग में घी डालने का काम कर दिया. कुलदीप तो रोहित से भी दो कदम आगे निकल गए. उन्होंने सीधे T20 वर्ल्ड कप जीतने की ही बात की है. सेमीफाइनल का जिक्र भी नहीं किया. कुलदीप ने कहा कि इस बार हम कोशिश नहीं कामयाबी हासिल करना चाहते हैं. हम ट्रॉफी को घर लाने की पूरी कोशिश करेंगे.

पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क     |     कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत     |     वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा     |     मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश     |     IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल     |     जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल     |     राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में माफीनामे की कहानी     |     ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं?     |     झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान     |     दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374