Breaking
श्योपुर का बड़ोदा नगर बना टापू, संपर्क कटा, मानपुर में अस्पताल से मरीजों को किया रेस्क्यू देवास-भोपाल हाईवे पर ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने कई गाड़‍ियां फोड़ी भितरवार के गोहिंदा में बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी आग, बड़ा हादसा टला शहडोल में भीषण सड़क हादसा,एक ही परिवार के चार लोगों की मौत दो की हालत गंभीर ,मातम में बदल गई खुशियां मुरैना में कोचिंग संचालक के साथ बदमाशों ने की मारपीट, चेहरे पर कपड़ा बांधकर आए थे आरोपी शावकों के साथ मस्ती करते दिखी मादा चीता गामिनी, कूनो नेशनल पार्क से खूबसूरत वीडियो आया सामने काली घटाएं, ठंडी हवाएं…UP-राजस्थान में बारिश का अलर्ट, जानें 10 राज्यों का मौसम फेफड़े खराब, दिल दे चुका धोखा, ‘सांसें’ खरीद कर चलाते हैं ई-रिक्शा… रुला देगी गुल मोहसिन की कहानी हाथरस कांड: मनरेगा में नौकरी, 10 साल से भोले बाबा का मुख्य सेवादार… कौन है देव प्रकाश? इश्क का उतरा भूत… 4 बच्चों की मां से मिलने पहुंचा 2 बच्चों का पिता, ससुरालियों ने खूंटे से बांधकर पी...

जबलपुर में 1250 रुपए के लिए दोस्त की हत्या ,पत्थर से सिर कुचला, एक्सीडेंट दिखाने ऊपर पटक दी बाइक

Whats App

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात को एक युवक की उसके ही दोस्त ने हत्या कर दी और लोगों को एक्सीडेंट लगे इसलिए हत्या कर बाइक पटक दी, घटना गढ़ा इलाके के बाईपास रोड़ की है। सनी नाम का युवक ट्रक ड्राइवर था और पिंडारी गांव में रहता था। पुलिस ने सनी के दोस्त पप्पू कोरी को पकड़ लिया है। पप्पू गढ़ा क्षेत्र में रहता है जब आरोपी से पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि सनी और उसने साथ में मजदूरी की थी।

 मजदूरी करने पर ढाई हजार रुपए मिले थे और यह रुपए आधे – आधे बांटना थे। लेकिन सनी ने पूरे पैसे खर्च कर दिए थे। जब उससे पैसे मांगे तो सनी ने कहा कि पैसे तो खर्च हो गए हैं उसके बाद दोनों एक दुकान के पास सो गए। देर रात आरोपी ने सनी के सिर पर पत्थर पटक दिया और पास में ही सनी की बाइक खड़ी थी आरोपी ने सनी की बाइक को उसके ऊपर पटक दिया।

जिस के बाद आरोपी मौके से भाग गया। बताया जा रहा है कि दोनों मजदूरी का ठेका लिया करते थे। सनी ने गढ़ा स्टेशन के पास एक पान की भी दुकान खोली थी। लेकिन उसकी दुकान सही नहीं चली। जांच में पुलिस को भी लगा कि सनी का एक्सीडेंट हुआ है, लेकिन जब एफएसएल टीम ने जांच की तो युवक के सिर पर गहरा चोट का निशान मिला, इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया।

श्योपुर का बड़ोदा नगर बना टापू, संपर्क कटा, मानपुर में अस्पताल से मरीजों को किया रेस्क्यू     |     देवास-भोपाल हाईवे पर ट्रक की टक्कर से युवक की मौत, गुस्साए ग्रामीणों ने कई गाड़‍ियां फोड़ी     |     भितरवार के गोहिंदा में बच्चों से भरी स्कूल वैन में लगी आग, बड़ा हादसा टला     |     शहडोल में भीषण सड़क हादसा,एक ही परिवार के चार लोगों की मौत दो की हालत गंभीर ,मातम में बदल गई खुशियां     |     मुरैना में कोचिंग संचालक के साथ बदमाशों ने की मारपीट, चेहरे पर कपड़ा बांधकर आए थे आरोपी     |     शावकों के साथ मस्ती करते दिखी मादा चीता गामिनी, कूनो नेशनल पार्क से खूबसूरत वीडियो आया सामने     |     काली घटाएं, ठंडी हवाएं…UP-राजस्थान में बारिश का अलर्ट, जानें 10 राज्यों का मौसम     |     फेफड़े खराब, दिल दे चुका धोखा, ‘सांसें’ खरीद कर चलाते हैं ई-रिक्शा… रुला देगी गुल मोहसिन की कहानी     |     हाथरस कांड: मनरेगा में नौकरी, 10 साल से भोले बाबा का मुख्य सेवादार… कौन है देव प्रकाश?     |     इश्क का उतरा भूत… 4 बच्चों की मां से मिलने पहुंचा 2 बच्चों का पिता, ससुरालियों ने खूंटे से बांधकर पीटा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374