Breaking
डिंडौरी में घर में सो रहे वृद्ध का धारदार हथियार से गला रेता, जमीनी विवाद आया सामने प्रत्याशी ने चुनाव में हार का बड़ा कारण ईवीएम, लाड़ली बहना और पुलिस-प्रशासन को बताया मध्य प्रदेश के सांसदों को दिया टास्क, अपने संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए केंद्र से लाएं बजट करोड़ों रुपए के दो हाईस्कूल भवन का केंद्रीय मंत्री श‍िवराज स‍िंंह चौहान ने किया भूमि पूजन विकास तो होगा लेकिन पेड़ काटकर नहीं, सभी लगाएं एक पेड़ मां के नाम : आलोक शर्मा रीवा के गुढ़ से बकरियां लेकर हैदराबाद जा रहे पांच व्यापारियों की दुर्घटना में मौत देवास जिला अस्पताल में युवक की मौत के बाद तोड़फोड़, परिजनों ने एबी रोड पर लगाया जाम इंदौर में 25 चाट-चौपाटियां, खाने के शौकीनों ने फूड बिजनेस को पहुंचाया 1500 करोड़ पर ग्वालियर में खुदकुशी करने वाले कथा वाचक पर पहली पत्नी ने लगाया था दुष्कर्म का केस, दूसरी पत्नी ने दी... कोदो-कुटकी पर एमएसपी लागू करेंगे, 4290 प्रति क्विंटल की दर से खरीदेगी सरकार, सीएम मोहन यादव ने बालाघ...

उत्तर प्रदेश में दुल्हन की हत्या करने वाले प्रेमी ने मुरैना में किया सुसाइड, फांसी लगाकर दी जान..

Whats App

मुरैना। उत्तर प्रदेश के झांसी में युवती की गोली मारकर हत्या कर फरार हुए युवक ने मुरैना में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना काशीबाई धर्मशाला की है,यहां पर पुलिस के डर से युवक ने आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही स्टेशन रोड़ थाना पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि युवक अपनी प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से नाराज था और उसने शादी से कुछ घंटे पहले ही युवती को ब्यूटी पार्लर में गोली मार दी थी।

युवती गंभीर रूप से घायल हो गई थी तत्काल उसे अस्पताल ले जाया गया यहां पर उसने दम तोड़ दिया था। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग गया था। युवक मुरैना में एक धर्मशाला में रुका हुआ था और यहां पर उसने आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक युवक दतिया जिले का रहने वाला बताया जा रहा है।

युवक के फोटो झांसी भेजे गए इसके बाद झांसी पुलिस भी मुरैना पहुंच गई। दुल्हन के सजने के लिए परिवार ने गार्डन से कुछ ही दूरी पर एक ब्यूटी पार्लर बुक कर रखा था। यहां पर युवक पहुंच गया और युवती से अपने साथ चलने के लिए कहने लगा जब युवती ने मना किया तो उसको दो गोली मारी और फरार हो गया था।

डिंडौरी में घर में सो रहे वृद्ध का धारदार हथियार से गला रेता, जमीनी विवाद आया सामने     |     प्रत्याशी ने चुनाव में हार का बड़ा कारण ईवीएम, लाड़ली बहना और पुलिस-प्रशासन को बताया     |     मध्य प्रदेश के सांसदों को दिया टास्क, अपने संसदीय क्षेत्र के विकास के लिए केंद्र से लाएं बजट     |     करोड़ों रुपए के दो हाईस्कूल भवन का केंद्रीय मंत्री श‍िवराज स‍िंंह चौहान ने किया भूमि पूजन     |     विकास तो होगा लेकिन पेड़ काटकर नहीं, सभी लगाएं एक पेड़ मां के नाम : आलोक शर्मा     |     रीवा के गुढ़ से बकरियां लेकर हैदराबाद जा रहे पांच व्यापारियों की दुर्घटना में मौत     |     देवास जिला अस्पताल में युवक की मौत के बाद तोड़फोड़, परिजनों ने एबी रोड पर लगाया जाम     |     इंदौर में 25 चाट-चौपाटियां, खाने के शौकीनों ने फूड बिजनेस को पहुंचाया 1500 करोड़ पर     |     ग्वालियर में खुदकुशी करने वाले कथा वाचक पर पहली पत्नी ने लगाया था दुष्कर्म का केस, दूसरी पत्नी ने दी मानसिक प्रताड़ना     |     कोदो-कुटकी पर एमएसपी लागू करेंगे, 4290 प्रति क्विंटल की दर से खरीदेगी सरकार, सीएम मोहन यादव ने बालाघाट में कहा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374