Breaking
पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में... ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं? झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

मुजफ्फरपुर में पत्रकार की चाकू से गोदकर हत्या, सुबह डाटा ऑपरेटर को मारी थी गोली

Whats App

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों के हौंसले बुलंद है. मंगलवार की देर शाम बदमाशों ने घात लगाकर पत्रकार शिवशंकर झा को रोका और फिर चाकू से गोद कर उनकी हत्या कर दी. इस वारदात के पीछे शराब माफिया का हाथ बताया जा रहा है. इस घटना से करीब 12 घंटे पहले बदमाशों ने एक डाटा ऑपरेटर महिला को गोली मार दी थी. इस घटना में गंभीर रूप से घायल महिला अस्पताल में जीवन और मौत के बीच जूझ रही है. एक के बाद एक हुई इन दोनों घटनाओं की वजह से जिले दहशत की स्थिति है.

मुजफ्फरपुर के बेला औद्योगिक क्षेत्र में मंगलवार की सुबह महिला डाटा ऑपरेटर ड्यूटी पर जा रही थी. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने महिला के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. तीन गोलियां पीड़िता को लगी हैं. गोली लगने से घायल इस महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही रही थी कि देर शाम बदमाशों ने यूट्यूब के पत्रकार शिवशंकर झा को चाकू से गोद कर हत्या कर दी.

कई मीडिया संस्थानों में कर चुके हैं काम

Whats App

कई मीडिया संस्थानों में काम करने के बाद अपना यूट्यूब चैनल चला रहे शिवशकंर झा वारदात के वक्त बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे. अभी वह अपने घर से करीब 500 मीटर दूर पहुंचे थे कि पहले से माड़ीपुर छपरा मार्ग पर पाकड़ चौक के पास घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन्हें रोक लिया. अभी वह कुछ समझ पाते कि बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए. इससे वह बुरी तरह जख्मी होकर सड़क पर गिरे और बेहोश हो गए.

उन्हें मरा हुआ जानकर बदमाश मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. इस वारदात की खबर से पत्रकार के परिवार में कोहराम मच गया है. परिजनों व अन्य ग्रामीणों ने इन दोनों ही घटनाओं के लिए पुलिस को जिम्मेदार बताया है. ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस की मिलीभगत की वजह से बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं.

वारदात के पीछे शराब माफिया का हाथ

मनियारी थाने के एसआई जयशंकर राम के मुताबिक बदमाशों के बारे में कुछ सुराग मिले हैं. जांच के दौरान पता चला है कि पत्रकार शिवशंकर झा की शराब माफिया के साथ कुछ टशन था. बताया जा रहा है कि इनके बीच कुछ लेनदेन का भी विवाद था. उन्होंने बताया कि दोनों घटनाओं की सघन जांच पड़ताल कराई जा रही है. जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क     |     कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत     |     वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा     |     मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश     |     IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल     |     जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल     |     राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में माफीनामे की कहानी     |     ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं?     |     झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान     |     दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374