Breaking
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

बालाघाट में धारदार हथियार से पत्नी की हत्या, पति ने कीटनाशक का किया सेवन

Whats App

लांजी। जिले के बहेला थाना के मनेरी गांव में बुधवार को सुबह आठ से नौ बजे के बीच पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर रक्तरंजिश हालत में शव बरामद किया। वहीं रुपझर थाना क्षेत्र के ग्राम दीनाटोला में पत्नी के साथ हुए विवाद में पति ने खेत में डालने वाली कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। स्वास्थ्य खराब होने पर पति को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मनेरी गांव में कैलाश हटीले 50 वर्ष के तीन बच्चे हैं

बहेला थाना के मनेरी गांव में कैलाश हटीले 50 वर्ष के तीन बच्चे हैं जो कि सभी अलग-अलग रहते है और वो अपनी पत्नी सरीता हटीले 45 वर्ष के साथ गांव में रहता था। बुधवार को सुबह पत्नी सरिता हटीले 45 वर्ष के साथ घरेलू विवाद के चलते गला काटकर हत्या कर दी। जिसके सिर पर धारदार हथियार से वार किए जाने के कारण पूरा चेहरा खून से लाल हाे गया और आसपास की जमीन भी।

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी

बताया गया है कि कैलाश ने घटना के बाद बहेला पुलिस के सामने खुद सरेंडर कर दिया। एसआइ दीपक शर्मा ने बताया कि मनेरी गांव में एक महिला का उसके घर पर ही रक्तरंजिश हालत में शव देखा गया। जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर पंचनामा कार्रवाई पूरी की गई। पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया। आरोपित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया।

विवाद के बाद पति ने कीटनाशक का किया सेवन

रुपझर थाना क्षेत्र के ग्राम दीनाटोला निवासी रामप्रसाद पिता गेंदलाल आर्मो (35) वर्ष खेती करता है। बताया गया कि रामप्रसाद शराब पीने का आदी है और शराब के नशे में पत्नी विमला के साथ विवाद करता है। मंगलवार को भी रामप्रसाद शराब का सेवन कर घर आया था। शराब पीने से मना करने पर वह विमला के साथ विवाद करने लगा।

आवेश में आकर रामप्रसाद ने खेत में डालने वाली कीटनाशक पी लिया

पति-पत्नी के बीच हुए इस विवाद के बीच आवेश में आकर रामप्रसाद ने खेत में डालने वाली कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया, जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई। कीटनाशक का सेवन करने वाली बात रामप्रसाद ने अपने भाई शिवप्रसाद को बताई। शिवप्रसाद ने परिजनों को मामले की सूचना देकर 108 एंबुलेंस की मदद से उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार जारी है।

भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video     |     अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह     |     गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट     |     सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट     |     अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग     |     ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद     |     क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब     |     ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्पीकर     |     मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना     |     आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374