Breaking
जनरल उपेंद्र द्विवेदी बने भारत के आर्मी चीफ, कई ऑपरेशन की संभाल चुके कमान इंदिरा गांधी ने हमें जेल में डाला, पर कभी ‘देशद्रोही’ नहीं कहा… इमरजेंसी पर जानें क्या बोल गए लालू य... अमरनाथ यात्रा के पहले दिन 13 हजार श्रद्धालुओं ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन अधजला शव मिला, अंतिम संस्कार भी हुआ… फिर एक मैसेज से जिंदा हो गई महिला; जानें मामला PM मोदी-CM योगी को दोष न दें…उमा भारती ने बताई UP में BJP के खराब प्रदर्शन की वजह दिल्ली-NCR में ऑरेंज अलर्ट… UP-बिहार में जमकर बरसेंगे बदरा, जानें 10 राज्यों का मौसम पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ में अपनी मां को किया याद, जानें कार्यक्रम की बड़ी बातें भारत की जीत का जश्न: खुशियों में डुबा पूरा देश; कहीं फूटे पटाखे तो कहीं मनी दीवाली, देखें वीडियो 1857 में जिन्होंने अंग्रेजों के छुड़ाए छक्के, ऐसे स्वतंत्रता सेनानी के गांव के विकास पर खर्च होंगे ए... बस ने ऑटो को मारी टक्कर, सड़क पर बिखरीं लाशें… दर्दनाक हादसे में 4 की मौत

12GB रैम-128GB स्टोरेज और 50MP कैमरा! लॉन्च हुआ वीवो का ये सस्ता फोन

Whats App

आप भी अगर 10 हजार रुपये तक के बजट में नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं? तो Vivo ने 10 हजार रुपये से कम बजट में एक नया स्मार्टफोन Vivo T3 Lite 5G को लॉन्च कर दिया है.अहम खासियतों की बात करें तो इस फोन को वाटर रेजिस्टेंस के लिए IP64 रेटिंग मिली है, इसके अलावा इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर और 6 जीबी तक वर्चुअल रैम सपोर्ट मिलता है.

इस डिवाइस को मैजेस्टिक ब्लैक और वाइब्रेंट ग्रीन रंग में खरीदा जा सकता है. उपलब्धता की बात करें तो फोन की बिक्री 4 जुलाई 2024 से कंपनी की ऑफिशियल साइट के अलावा Flipkart पर शुरू हो जाएगी. आइए जानते हैं कि कितनी है इस फोन की कीमत और इस फोन में कौन-कौन से फीचर्स दिए गए हैं.

Vivo T3 Lite 5G Price in India

Whats App

इस वीवो मोबाइल फोन के 4GB/128GB वेरिएंट की कीमत 10 हजार 499 रुपये है. इस फोन के 6GB/128GB वाले टॉप वेरिएंट के लिए आप लोगों को 11 हजार 499 रुपये खर्च करने होंगे. फोन को खरीदते वक्त एचडीएफसी या फिर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट का फायदा मिलेगा.

Vivo T3 Lite 5G Specifications

  • डिस्प्ले: फोन में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.56 इंच की एलसीडी डिस्प्ले मिलेगी जो 840 निट्स पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आती है.
  • प्रोसेसर: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है.
  • कैमरा सेटअप: फोन के पिछले हिस्से में 50 मेगापिक्सल सोनी एआई कैमरा सेंसर और साथ में 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर दिया गया है. फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर मिलेगा.
  • रैम: फोन के 6 जीबी रैम वाले वेरिएंट में 6 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट मिलेगा, इसका मतलब कि 6 जीबी रैम वाले मॉडल में आप 12 जीबी तक रैम का फायदा उठा सकते हैं.
  • बैटरी क्षमता: फोन में 5000 एमएएच की दमदार बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जो 15 वॉट फास्ट चार्ज सपोर्ट के साथ आती है. कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी हेल्थ 4 सालों तक बढ़िया साथ निभाएगी.

जनरल उपेंद्र द्विवेदी बने भारत के आर्मी चीफ, कई ऑपरेशन की संभाल चुके कमान     |     इंदिरा गांधी ने हमें जेल में डाला, पर कभी ‘देशद्रोही’ नहीं कहा… इमरजेंसी पर जानें क्या बोल गए लालू यादव     |     अमरनाथ यात्रा के पहले दिन 13 हजार श्रद्धालुओं ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन     |     अधजला शव मिला, अंतिम संस्कार भी हुआ… फिर एक मैसेज से जिंदा हो गई महिला; जानें मामला     |     PM मोदी-CM योगी को दोष न दें…उमा भारती ने बताई UP में BJP के खराब प्रदर्शन की वजह     |     दिल्ली-NCR में ऑरेंज अलर्ट… UP-बिहार में जमकर बरसेंगे बदरा, जानें 10 राज्यों का मौसम     |     पीएम मोदी ने ‘मन की बात’ में अपनी मां को किया याद, जानें कार्यक्रम की बड़ी बातें     |     भारत की जीत का जश्न: खुशियों में डुबा पूरा देश; कहीं फूटे पटाखे तो कहीं मनी दीवाली, देखें वीडियो     |     1857 में जिन्होंने अंग्रेजों के छुड़ाए छक्के, ऐसे स्वतंत्रता सेनानी के गांव के विकास पर खर्च होंगे एक करोड़     |     बस ने ऑटो को मारी टक्कर, सड़क पर बिखरीं लाशें… दर्दनाक हादसे में 4 की मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374