Breaking
टीम इंडिया के मुंबई पहुंचने से पहले बारिश का अलर्ट, कैसे होगा रोड शो? बागेश्वर धाम में ना हो हाथरस जैसा कांड, 5 जिलों की पहुंची पुलिस फोर्स PM मोदी से मिलने से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने किया जबरदस्त भांगड़ा, डांस देख विराट कोहली... राजस्थान की सियासत में बड़ी हलचल, मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने दिया इस्तीफा भोले बाबा की बहन सोनकली ने उगले कई राज, बताया कहां से मिलीं सूरजपाल को ‘चमत्कारी शक्तियां’ महंगे पत्थर, शीशा और लकड़ी से बनी है भोले बाबा की ये आलीशान ‘कुटिया’, यहां पत्नी के नाम है करोड़ों की... पश्चिम बंगाल में बढ़ती मॉब लिंचिंग की घटनाओं से ममता सरकार चिंतित, अफसरों को जारी किए ये निर्देश लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत फिर बिगड़ी, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में एडमिट शिमला, बेंगलुरु, मुंबई…इन शहरों में लोगों की जान की दुश्मन बनी जहरीली हवा फिल्मी पर्दे पर बाबाओं के पैसे और पावर की पाप लीला…असली सिंघम रिटर्न कब?

पति जेल में बंद… नौकरी की तलाश कर रही महिला से होटल में दुष्कर्म

Whats App

ग्वालियर। प्रदेश के ग्वालियर शहर में नौकरी दिलाने के नाम पर एक महिला को होटल में बुलाकर दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह भी जानकारी मिली है कि पीड़ित महिला का पति जेल में बंद है और जब महिला को घर चलाने में मुश्किल आने लगी तो वह नौकरी की तलाश कर रही थी।

ऑनलाइन हुई थी युवक से मुलाकात

नौकरी तलाशने के दौरान महिला की ऑनलाइन एक युवक से बात हुई थी। उसने नौकरी दिलाने के लिए उसे होटल बुलाया और उससे दुष्कर्म किया। साथ ही जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

थाटीपुर के होटल बागवान की घटना

घटनाक्रम के मुताबिक थाटीपुर स्थित होटल बागवान में 26 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म हुआ। पुलिस के मुताबिक, महिला की इंटरनेट मीडिया पर मुलाकात सचिन तोमर नामक युवक से हुई। इंटरनेट मीडिया पर दोस्ती के दौरान महिला ने नौकरी की बात की। तब सचिन ने उसे नौकरी दिलाने के बहाने होटल बागवान ले गया, यहां दुष्कर्म किया। जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। अब इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली है।

दुष्कर्म की दो वारदात… महिला से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर छोड़ा

बहोड़ापुर इलाके में एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना हुई है। महिला के साथ हाशिम खान नाम के युवक ने दुष्कर्म किया। उसे कई महीनों तक अपने साथ रखा। इसके बाद गर्भवती होने पर छोड़ दिया। अब इस मामले में बहोड़ापुर पुलिस ने महिला की शिकायत पर बुधवार रात 11 बजे दुष्कर्म का मामला दर्ज किया। आरोपी की तलाश में पुलिस रात को ही उसके घर पहुंची, लेकिन फरार था।

बहोड़ापुर थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि पनिहार की रहने वाली महिला की मुलाकात हासिम खान नाम के युवक से हुई थी। हाशिम ने उसे शादी का झांसा दिया। इसके बाद हाशिम उसे लेकर ग्वालियर आया। ग्वालियर के बहोड़ापुर इलाके में उसे अपने साथ रखा। इसके बाद कई बार दुष्कर्म किया। महिला जब गर्भवती हो गई तो वह शादी से मुकर गया।

महिला के साथ मारपीट भी की। महिला बुधवार को बहोड़ापुर थाने पहुंची और FIR दर्ज कराई। रात में महिला का मेडिकल पुलिस ने कराया। आरोपी की तलाश में पुलिस पहले बहोड़ापुर फिर पनिहार पहुंची, लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका है।

टीम इंडिया के मुंबई पहुंचने से पहले बारिश का अलर्ट, कैसे होगा रोड शो?     |     बागेश्वर धाम में ना हो हाथरस जैसा कांड, 5 जिलों की पहुंची पुलिस फोर्स     |     PM मोदी से मिलने से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने किया जबरदस्त भांगड़ा, डांस देख विराट कोहली की छूटी हंसी     |     राजस्थान की सियासत में बड़ी हलचल, मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने दिया इस्तीफा     |     भोले बाबा की बहन सोनकली ने उगले कई राज, बताया कहां से मिलीं सूरजपाल को ‘चमत्कारी शक्तियां’     |     महंगे पत्थर, शीशा और लकड़ी से बनी है भोले बाबा की ये आलीशान ‘कुटिया’, यहां पत्नी के नाम है करोड़ों की संपत्ति     |     पश्चिम बंगाल में बढ़ती मॉब लिंचिंग की घटनाओं से ममता सरकार चिंतित, अफसरों को जारी किए ये निर्देश     |     लालकृष्ण आडवाणी की तबीयत फिर बिगड़ी, दिल्ली के अपोलो अस्पताल में एडमिट     |     शिमला, बेंगलुरु, मुंबई…इन शहरों में लोगों की जान की दुश्मन बनी जहरीली हवा     |     फिल्मी पर्दे पर बाबाओं के पैसे और पावर की पाप लीला…असली सिंघम रिटर्न कब?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374