Breaking
पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में... ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं? झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा

टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से की Love Marriage…दोनों के परिवार तो हुए खुश, लेकिन यहां फंस गया पेंच

Whats App

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक टीचर ने अपनी स्टूडेंट से शादी कर ली. छात्रा नाबालिग है. शादी बेशक दोनों परिवारों की रजामंदी से हुई. लेकिन जब बात गांव में फैली तो लोगों ने इसका विरोध किया. छात्रा ने तब स्कूल जाना ही छोड़ दिया. इसके बाद प्रिंसिल ने उच्च अधिकारियों को टीचर के खिलाफ शिकायत दी. अब टीचर भी स्कूल नहीं आ रही है. बताया जा रहा है कि वो अपना ट्रांसफर करवाने की कोशिश कर रहा है.

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर के एक माध्यमिक स्कूल में अंग्रेजी के टीचर का 11वीं की छात्रा के साथ अफेयर चला. दोनों ने फिर इस बारे में अपने परिवार वालों को बताया. दोनों परिवार शादी के लिए राजी हो गए. इसके बाद 17 जून को टीचर ने अपनी ही स्टूडेंट से शादी कर ली. लेकिन गांव वालों को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने इस शादी का विरोध किया.

दोनों ने स्कूल आना किया बंद

Whats App

छात्रा ने तो स्कूल जाना ही बंद कर दिया. लेकिन टीचर रोज स्कूल जा रहा था. इस बीच प्रिंसिपल को जब शादी का पता चला तो उन्होंने टीचर से इसे लेकर सवाल किया. बाद में उन्होंने पुलिस और अन्य बड़े अधिकारियों को इसकी शिकायत की. शिक्षा विभाग में भी उन्होंने टीचर की शिकायत की. कहा कि छात्रा अभी 16 साल की ही है. ऐसे में अगर बच्चों को पढ़ाने वाला ही इस तरह की हरकत करेगा तो समाज पर इसका क्या असर पड़ेगा. कहा कि इस तरह के मामले में स्कूलों में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं की मनोदशा को विकृत कर सकते हैं.

टीचर की दूसरी शादी

आरोप लगाया गया है कि शिक्षक की यह दूसरी शादी है. इससे पहले भी एक युवती से शादी की थी, लेकिन कुछ दिन बाद ही रिश्ता टूट गया. शिक्षक मूल रूप से सहारनपुर का रहने वाला है. मामले की जांच कराने की बात कही गई है. टीचर ने भी अब स्कूल में आना बंद कर दिया है. वो जल्द से जल्द यहां से ट्रांसफर लेने की कोशिश कर रहा है. लेकिन अब इस मामले में क्या कार्रवाई होती है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

पटना, हजारीबाग, गोधरा और लातूर… NEET पेपर लीक के बन रहे नए लैंडमार्क     |     कहीं गवाही न दे दें… युवक को चाकू मार रहे बदमाशों ने दो बच्चों को नदी में फेंका; मौत     |     वाह दीदी वाह! सिग्नल पर बाइक रोकने के लिए अपनाया ऐसा तरीका, देख लोगों ने पीट लिया माथा     |     मिठाई लेने गए पति-पत्नी, चोरों ने बच्चों समेत उड़ा ली कार; ऐसे पकड़े गए बदमाश     |     IND VS SA: बारबाडोस में फाइनल के दौरान कितनी बारिश होगी? जानिए हर घंटे का हाल     |     जबलपुर, दिल्ली और अब राजकोट…तीन दिन में 3 एयरपोर्ट हादसों ने खोली ‘विकास’ की पोल     |     राधारानी पर बिगड़े बोल, प्रेमानंद महाराज का गुस्सा और संतों की महापंचायत…प्रदीप मिश्रा के बरसाने में माफीनामे की कहानी     |     ब्लॉग मैनेजमेंट से JDU के कार्यकारी अध्यक्ष तक… नीतीश कुमार के लेफ्टिनेंट संजय झा कौन हैं?     |     झारखंड में क्या जल्द होंगे विधानसभा चुनाव? जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान     |     दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को बड़ा झटका, कोर्ट ने 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374