Breaking
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

आंख, कान और गर्दन पर चाकू से वार…मामा को तड़पा-तड़पा कर मारा, मामी के इश्क में कातिल बना भांजा

Whats App

बिहार के वैशाली के हाजीपुर में युवक की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं युवक के सिर और आंख पर भी कई बार चाकू से वार किया. इतनी बर्रबरता और वार करने से युवक की मौत हो गई. युवक की हत्या से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है. युवक के घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

स्टेशन के पीछे नौरंगाबाद तलाब से एक युवक का शव बरामद किया गया है. पोखर में शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव मिलने की खबर से आसपास के लोगों की भीड़ तलाब के पास जुट गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मामी से करना चाहता था शादी

Whats App

मृतक युवक सुनील कुमार के भाई ने पुलिस को दी गई जानकारी में बताया कि आरोपी भगना हमारी बहन का बेटा है. जब वह तीन साल का था तब मां उसे अपने साथ लेकर आईं थीं और उसे खिला-पिलाकर बड़ा किया. बड़े होने पर आरोपी कहने लगा कि उसे मामी से शादी करनी है, ये बात उसने अपनी मामी को भी बताई. मामी ने मना कर दिया और बोली कि उसका पति है और वह शादीशुदा है. मामी से शादी करने के लिए आरोपी ने अपने मामा की जान लेने का फैसला लिया.

तलाब के पास उसने मामा को रेलवे लाइन के किनारे पोखर के पास गर्दन,आंख सिर में चाकू मारा, जिसके कारण मामा की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के भाई ने बताया कि सुनील कुमार कबाड़ी और बोतल बिनने का काम करता है. उन्होंने बताया कि कुछ हफ्ते पहले ही उनकी मां की मौत भी हो गई थी. सुशील की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामले की जांच की और पूछताछ के लिए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video     |     अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह     |     गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट     |     सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट     |     अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग     |     ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद     |     क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब     |     ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्पीकर     |     मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना     |     आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374