Breaking
मुख्तार ने कराई अपराध की दुनिया में एंट्री, फिर शहाबुद्दीन की मर्डर मशीन बना चवन्नी गजब! विकास के लिए आया पैसा ‘गायब’, महिला ग्राम प्रधान ने कहा- पता नहीं कहां गया आग में घी डालना बंद करें… मणिपुर हिंसा पर पहली बार बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल पर एक और एक्शन, बेंगलुरु ट्रांसफर हाथरस हादसे पर रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने जताया दुख, PM को भेजा शोक संदेश ‘बाबा’ बन ऐसे चलता है सत्संग का कारोबार, कमाई भी होती है अपरंपार बिहार में एक और पुल नदी में समाया, इस बार सारण में हुआ हादसा; गंडक नदी में गिरा ब्रिज दिल्ली-NCR में दिन में छाया अंधेरा, अगले 24 घंटे अहम; तेज बारिश का अलर्ट नर्सिंग घोटाले के विरुद्ध युवा कांग्रेस का सत्याग्रह खत्म, उमंग सिंघार बोले- सीएम को स्वच्छ छवि बरकर... कार पलटने से घायल किशोर ने अस्पताल में तोड़ा दम, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

पति को पीटा, रेप किया, घर को ट्रैक्टर से तोड़ा… मजदूर की बीवी के साथ मालिक की दरिंदगी

Whats App

मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां मालिक ने अपने यहां काम कर रहे मजदूर की पत्नी के साथ उसके घर में घुसकर रेप किया. साथ ही पीड़िता के पति की बेरहमी से पिटाई करवा दी और घर भी तुड़वा दिया. पीड़िता ने अब पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) से शिकायत की है.

उज्जैन के एक गांव की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस महानिरीक्षक को बताया कि उसके पति मजदूर हैं. वह गांव के ही अर्जुन सिंह के यहां काम करते थे. इसी बीच, 21 जून को अर्जुन घर में घुस आया और उसके साथ रेप किया. साथ ही पति और उसकी अपने लोगों से बेरहमी से पिटाई करवा दी. घर को ट्रैक्टर से तोड़ दिया.

पीड़िता ने लगाए आरोप

Whats App

पीड़िता का आरोप है इस घटना की शिकायत को लेकर जब वह और पति पुलिस स्टेशन जाने लगे, तभी अर्जुन सिंह को जानने वाले वीरेंद्र ने उन्हों जान से मरने तक की धमकी दे डाली. उसका कहना था कि अगर थाने गए तो दोनों की गर्दन काट देंगे. हालांकि, फिर भी थाने गए, वहां आवेदन भी दिया, लेकिन फरियाद नहीं सुनी गई.

पीड़ित महिला ने बताया कि थाने पर आवेदन दिए लगभग एक सप्ताह हो चुका है, लेकिन अब तक आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. इसके बाद आईजी से शिकायत की. पूरे मामले में आरोपी अर्जुन, सोनू, वीरेंद्र, जगदीश सहित अन्य के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

आरोपियों ने धमकाया

पीड़िता ने बताया कि पति अर्जुन सिंह के यहां मजदूरी करते हैं. जब उसके पति ने दुष्कर्म की घटना पर विरोध जताया तो अर्जुन ने उसे भी धमकाया. पीड़िता ने पुलिस महानिरीक्षक को बताया कि आरोपियों ने उसका नहाते हुए वीडियो भी बना रखा है. उसने इस बात का विरोध जताया था तो आरोपियों ने उसे गोली मारने तक की धमकी दे डाली थी.

मुख्तार ने कराई अपराध की दुनिया में एंट्री, फिर शहाबुद्दीन की मर्डर मशीन बना चवन्नी     |     गजब! विकास के लिए आया पैसा ‘गायब’, महिला ग्राम प्रधान ने कहा- पता नहीं कहां गया     |     आग में घी डालना बंद करें… मणिपुर हिंसा पर पहली बार बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी     |     बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल पर एक और एक्शन, बेंगलुरु ट्रांसफर     |     हाथरस हादसे पर रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने जताया दुख, PM को भेजा शोक संदेश     |     ‘बाबा’ बन ऐसे चलता है सत्संग का कारोबार, कमाई भी होती है अपरंपार     |     बिहार में एक और पुल नदी में समाया, इस बार सारण में हुआ हादसा; गंडक नदी में गिरा ब्रिज     |     दिल्ली-NCR में दिन में छाया अंधेरा, अगले 24 घंटे अहम; तेज बारिश का अलर्ट     |     नर्सिंग घोटाले के विरुद्ध युवा कांग्रेस का सत्याग्रह खत्म, उमंग सिंघार बोले- सीएम को स्वच्छ छवि बरकरार रखनी है तो सारंग को हटाएं     |     कार पलटने से घायल किशोर ने अस्पताल में तोड़ा दम, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374