Breaking
भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प... मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार

डिंडौरी में घर में सो रहे वृद्ध का धारदार हथियार से गला रेता, जमीनी विवाद आया सामने

Whats App

डिंडौरी बजाग। सैलवार में हत्‍या के बाद सनसनी फैल गई है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में हत्या का कारण जमीनी विवाद सामने आया है। मृतक अपने बेटे इंद्रलाल की मौत के बाद बेटी दामाद के साथ सैलवार में रहता था, जबकि बहू मनती बाई, पोते मंजीत और रंजीत के साथ अलग रहती थी।

तीन एकड़ जमीन को लेकर मनमुटाव भी

इनके बीच तीन एकड़ जमीन को लेकर मनमुटाव भी चल रहा था। पुलिस को मृतक के दामाद शिवकुमार पिता रामप्रसाद मरकाम उम्र 53 वर्ष ग्राम सैलवार ने बताया है कि वह प्राइमरी स्कूल उद्धौर में शिक्षक के पद पर पदस्थ है। उसके परिवार के साथ ससुर वैशाखु उईके लगभग 10 वर्षों से साथ में रह रहे थे।

ससुर रोज की तरह ही बरामदा में सोए थे

दामाद शिवप्रसाद ने बताया कि गुरुवार की रात लगभग 11 बजे के आसपास खाना खाकर सभी लोग सो गये थे। ससुर रोज की तरह पीछे की तरफ बरामदा में सोए थे। शिवप्रसाद के मुताबिक शुक्रवार की सुबह चार बजे के आसपास वे नित्यक्रिया से वापस आया तो देखा कि ससुर की तखत के नीचे खून फैला था। घबराकर शिवप्रसाद ने परिवार के लोगों को आवाज लगाई।

पुलिस सभी पहलुओं पर विवेचना कर रही है

अन्य लोगों के आने पर देखा तो पाया कि वैसाखू की गर्दन रेत कर हत्या की गई है। एफआईआर में दामाद शिवप्रसाद ने मृतक और पोतों के बीच जमीनी विवाद का भी उल्लेख किया है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर विवेचना कर रही है।

भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video     |     अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह     |     गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट     |     सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट     |     अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग     |     ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद     |     क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब     |     ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्पीकर     |     मेधा पाटकर को मानहानि मामले में 5 माह की सजा, 10 लाख का जुर्माना     |     आप PM से झुककर हाथ मिलाते हैं… राहुल के सवाल पर स्पीकर ने समझाया संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374