Breaking
घर में चार बेगम, फिर भी हुसैन ब्याह लाया हिंदू लड़की, CCTV लगे बेडरूम में दोस्तों को बुलाकर करवाता थ... पेपर लीक, EVM, अयोध्या… इन मुद्दों पर लोकसभा में सरकार पर खूब गरजे अखिलेश यादव भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्प...

पत्नी-सास को आने लगे अश्लील कॉल, पति ने डाल दिया था फेसबुक पर नंबर… हैरान कर देने वाली कहानी

Whats App

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पति की हैवानियत का मामला सामने आया है. आरोपी पति पीड़ित पत्नी के साथ नशे की गोलियां खाकर क्रूरता से संबंध बनाता है. उसके साथ मारपीट की जाती है. फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर पत्नी और सास का मोबाइल नंबर के साथ ‘मैं खाली हूं…’ लिखकर वायरल कर दिया. पीड़िता और उसकी मां के पास अश्लील मैसेज और कॉल आने लगी.

पीड़ित पत्नी ने पुलिस से शिकायत की है. महिला ने अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़ित महिला का आरोप है कि जब उसकी शादी हुई थी, तो वह जूते-चप्पल की दुकान करता था. ससुर की मौत के बाद मृतक आश्रित में उसको नौकरी मिल गई. उसके बाद वह उसे और ज्यादा प्रताड़ित करने लगा. आरोप है कि पति अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसे मारता पीटता और नशीली दवा खाकर उसके साथ क्रूरता से संबध बनाता हैं.

शादी के बाद करने लगा प्रताड़ित

Whats App

मामला बाराबंकी के सिविल लाइंस इलाके के गैलेक्सी कंपाउंड में रहने वाले अरमान और उसके परिवार से जुड़ा है. अरमान की पत्नी का आरोप है कि उसके घरवालों ने साल 2015 में उसकी शादी की थी. शादी में हर संभव दहेज भी दिया गया था. आरोप है कि शादी के बाद से ही पति और उसका परिवार उसे दहेज के लिये मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना देने लगा. पत्नी ने बताया कि शादी के समय अरमान जूते-चप्पल की दुकान करता था. बाद में ससुर की मौत के बाद उनकी जगह अरमान को फतेहपुर ब्लॉक में बाबू के पद पर नौकरी मिल गई. नौकरी मिलने के बाद पति और उसका परिवार ने उसके साथ और ज्यादा प्रताड़ना शुरू कर दी.

नशे की गोली खाकर बनाता है शारीरिक संबंध

पीड़ित महिला के मुताबिक, पति नशे की गोली खाता है. फिर उसके साथ क्रूरतापूर्वक शारीरिक संबंध बनाता है. वह दूसरी लड़कियों से बात भी करता है. उसका कहना है कि पति ने धमकी दी कि अगर दहेज लेकर नहीं आई तो तेजाब डालकर वह उसकी जिंदगी बर्बाद कर देगा. उसकी हत्या करवाने की भी धमकी दी. महिला ने बताया कि इस काम में अरमान का साथ उसकी मां शाहनाज अख्तर, बड़ा भाई रिजवान और भाभी गजाला नौरीन देती हैं.

फेसबुक पर कर दिया बदनाम

पीड़िता ने बताया कि आरोपी पति ने उसका और उसकी मां का मोबाइल नंबर फेसबुक पर फेंक आईडी बनाकर वायरल कर दिया. उस पर लिखा कि मैं खाली हूं, मुझसे बात करो. जिसके बाद उन दोनों के मोबाइल पर अश्लील मैसेज और कॉल आने लगी. हर तरह से परेशान होकर पत्नी अब पति और उसके परिवार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है. पीड़िता ने मांग करते हुए कहा कि उसके पति और ससुराल वालों को कानून के मुताबिक सख्त से सख्त सजा मिले. बाराबंकी कोतवाली प्रभारी अजय कुमार त्रिपाठी का कहना है कि एसपी ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

घर में चार बेगम, फिर भी हुसैन ब्याह लाया हिंदू लड़की, CCTV लगे बेडरूम में दोस्तों को बुलाकर करवाता था… अब होगा एक्शन     |     पेपर लीक, EVM, अयोध्या… इन मुद्दों पर लोकसभा में सरकार पर खूब गरजे अखिलेश यादव     |     भगवान को याद किया और लगा दी वाटरफॉल में छलांग, सेना के रिटायर्ड जवान के कूदने का Video     |     अब ‘दंड’ नहीं लोगों को ‘न्याय’ मिलेगा, 3 नए आपराधिक कानून लागू होने पर बोले अमित शाह     |     गुजरात को एक और बड़ा सम्मान, CM ऑफिस को मिला ISO 9001:2015 सर्टिफिकेट     |     सैकड़ों कर्मचारियों के लिए संकटमोचक बने रतन टाटा, कंपनी ने कर दिया था टर्मिनेट     |     अलीराजपुर में बुराड़ी जैसा कांड, फंदे पर लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग     |     ससुर का 12 साल से चल रहा था अफेयर, भनक लगते ही दामाद ने सिखाया ऐसा सबक, उम्र भर रखेगा याद     |     क्या अग्निवीर को नहीं दिया जाता शहीद का दर्जा? राहुल गांधी के सवाल का राजनाथ ने ये दिया जवाब     |     ‘मेरी आंखों में देखें…’, पाकिस्तानी संसद में दिखा रोमांटिक माहौल, महिला सांसद की बात सुन शरमा गए स्पीकर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374