Breaking
कांग्रेस पर हमला, एनडीए सांसदों को मंत्र… संसदीय दल की बैठक में क्या-क्या बोले पीएम मोदी NEET-UG 2024: सीजेआई चंद्रचूड़ की अगुवाई वाली टीम 8 जुलाई को करेगी सुनवाई लोकसभा की जीत से गदगद सपा की अब महाराष्ट्र पर नजर, अखिलेश के भरोसेमंद इंद्रजीत कर पाएंगे कमाल? इंदौर के अनाथ आश्रम में दो बच्चों की मौत, 12 अस्पताल में भर्ती, क्या बोले डॉक्टर्स? यूपी उपचुनाव जीतने का बीजेपी ने बनाया फुलप्रूफ प्लान, योगी के स्पेशल-16 लेंगे हार का बदला? मानहानि मामला: कोर्ट में नहीं पेश हुए राहुल गांधी, संसद की कार्यवाही का दिया हवाला, अगली सुनवाई कब? एयरपोर्ट के बाद दिल्ली में फाइव स्टार होटल की छत का हिस्सा गिरा, कपल घायल मोदी की दुनिया में सत्य को मिटाया जा सकता है… लोकसभा की कार्यवाही से हटाए गए शब्दों पर बोले राहुल गा... घर में चार बेगम, फिर भी हुसैन ब्याह लाया हिंदू लड़की, CCTV लगे बेडरूम में दोस्तों को बुलाकर करवाता थ... पेपर लीक, EVM, अयोध्या… इन मुद्दों पर लोकसभा में सरकार पर खूब गरजे अखिलेश यादव

खर्च कूलर का और कूलिंग AC जैसी, ये Air Cooler दिलाएंगे गर्मी से राहत

Whats App

कई लोगों का एसी लगवाने का बजट नहीं होता है ऐसे में वो सोचते हैं कि गर्मी से कैसे छुटकारा पाया जाए. सोचते रहते हैं कि ऐसा कौनसा कूलर है जो एसी जैसी कूलिंग करदे, जिसके बाद एसी की कमी ही महसूस ना हो. लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है यहां हम आपको बताएंगे कि आप कूलर के बजट में एसी जैसी कूलिंग कैसे हासिल कर सकते हैं और कौनसे कूलर आपको ये मजा दे सकते हैं. इन कूलर को आप ऑनलाइन किसी भी प्लेटफॉर्म से खरीद सकते हैं.

EECOCOOL Bulbul कूलर

ये कूलर 75 लीटर का है जो आपके घर को कूल-कूल कर सकता है. इसमें आपको बड़े हनीकॉम्ब कूलिंग पैड मिलते हैं और ऑटो स्विंग टेक्नोलॉजी मिलती है. इससे कूलर की ठंडी हवा कमरे में चारों तरफ फैलती है. सबसे अच्छी बात ये है कि ये एसी की तरह ज्यादा बिजली की खपत भी नहीं करता है. इसका मतलब एसी तुलना में कूलर लगाने से आपक बिल इतना ज्यादा नहीं आता है. इस कूलर को आप अमेजन से 49 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ केवल 7,599 रुपये में खरीद सकते हैं. प्लेटफॉर्म आपको ईएमआई का ऑप्शन भी दे रहा है. अगर आप चाहें तो पूरी पेमेंट एक साथ ना करके इसे ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

Whats App

Bajaj PX97 Torque

ये 36 लीटर का पर्सनल एयर कूलर है, प्लेटफॉर्म इस पर आपको 3 साल की वारंटी भी ऑफर कर रहा है. इसमें आपको टर्बोफैन टेक्नोलॉजी मिल रही है और 3 स्पीड कंट्रोल मिलता है. आप इसकी हवा का मोड अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं. इस कूलर को आप डिस्काउंट के साथ केवल 6,299 रुपये में खरीद सकते हैं.

HAVAI Venus Desert Cooler

ये 100 लीटर टैंक कैपेसिटी वाला कूलर है इसमें आपको 16 इंच के ब्लेड मिलते हैं. ये आपके कमरे को कूल करने में मददगार साबित होते हैं. वैसे इस कूलर की ओरिजनल कीमत 15,990 रुपये है लेकिन आप इसे डिस्काउंट के साथ केवल 9,979 रुपये में खरीद सकते हैं.

इन कूलर के अलावा भी आपको कई कूलर मिल रहे हैं जो आपके रूम टेंपरेचर को ठंडा कर देगा. इन कूलर पर आप ऑनलाइन डिस्काउंट का फायदा भी उठा सकते हैं.

कांग्रेस पर हमला, एनडीए सांसदों को मंत्र… संसदीय दल की बैठक में क्या-क्या बोले पीएम मोदी     |     NEET-UG 2024: सीजेआई चंद्रचूड़ की अगुवाई वाली टीम 8 जुलाई को करेगी सुनवाई     |     लोकसभा की जीत से गदगद सपा की अब महाराष्ट्र पर नजर, अखिलेश के भरोसेमंद इंद्रजीत कर पाएंगे कमाल?     |     इंदौर के अनाथ आश्रम में दो बच्चों की मौत, 12 अस्पताल में भर्ती, क्या बोले डॉक्टर्स?     |     यूपी उपचुनाव जीतने का बीजेपी ने बनाया फुलप्रूफ प्लान, योगी के स्पेशल-16 लेंगे हार का बदला?     |     मानहानि मामला: कोर्ट में नहीं पेश हुए राहुल गांधी, संसद की कार्यवाही का दिया हवाला, अगली सुनवाई कब?     |     एयरपोर्ट के बाद दिल्ली में फाइव स्टार होटल की छत का हिस्सा गिरा, कपल घायल     |     मोदी की दुनिया में सत्य को मिटाया जा सकता है… लोकसभा की कार्यवाही से हटाए गए शब्दों पर बोले राहुल गांधी     |     घर में चार बेगम, फिर भी हुसैन ब्याह लाया हिंदू लड़की, CCTV लगे बेडरूम में दोस्तों को बुलाकर करवाता था… अब होगा एक्शन     |     पेपर लीक, EVM, अयोध्या… इन मुद्दों पर लोकसभा में सरकार पर खूब गरजे अखिलेश यादव     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374