Breaking
मुख्तार ने कराई अपराध की दुनिया में एंट्री, फिर शहाबुद्दीन की मर्डर मशीन बना चवन्नी गजब! विकास के लिए आया पैसा ‘गायब’, महिला ग्राम प्रधान ने कहा- पता नहीं कहां गया आग में घी डालना बंद करें… मणिपुर हिंसा पर पहली बार बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल पर एक और एक्शन, बेंगलुरु ट्रांसफर हाथरस हादसे पर रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने जताया दुख, PM को भेजा शोक संदेश ‘बाबा’ बन ऐसे चलता है सत्संग का कारोबार, कमाई भी होती है अपरंपार बिहार में एक और पुल नदी में समाया, इस बार सारण में हुआ हादसा; गंडक नदी में गिरा ब्रिज दिल्ली-NCR में दिन में छाया अंधेरा, अगले 24 घंटे अहम; तेज बारिश का अलर्ट नर्सिंग घोटाले के विरुद्ध युवा कांग्रेस का सत्याग्रह खत्म, उमंग सिंघार बोले- सीएम को स्वच्छ छवि बरकर... कार पलटने से घायल किशोर ने अस्पताल में तोड़ा दम, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

पहले पति को छोड़ दूसरे से की लव मैरिज, बोर हुई तो बनाए दो और बॉयफ्रेंड, फिर हुआ खूनी खेल

Whats App

राजस्थान के अलवर में अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति को एक पत्नी ने मरवा डाला. महिला के दो प्रेमियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. हैरानी की बात ये है कि महिला ने जिस पति की हत्या करवाई, उससे उसने दो साल पहले ही लव मैरिज की थी. लेकिन पति से बोर हुई तो महिला ने दो और बॉयफ्रेंड बना लिए. बाद में उन दोनों बॉयफ्रेंड से पति को मरवा डाला.

फिलहाल तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ आगामी कार्रवाई जारी है. पुलिस ने बताया कि दो साल पहले हरियाणा में सिरसा के रहने वाले इंद्रपाल (32) की शशि नामक महिला से लव मैरिज हुई थी. वो भी सिरसा की ही रहने वाली है. शशि पहले से ही शादीशुदा था. उसकी एक बेटी भी है. बावजूद इसके इंद्रपाल ने शशि से शादी की और बेटी को भी अपने साथ रखा.

कुछ समय बाद इंद्रपाल और शशि भिवाड़ी के खुशखेड़ा स्थित आनंदा ग्रीन सोसाइटी में किराए पर रहने लगे. दोनों का एक बेटा भी हुआ. शशि खुशखेड़ा की एक कंपनी में गार्ड की नौकरी करती थी. शादी के बाद भी शशि के कुछ और लोगों से अवैध संबंध बन गए. उनके फ्लैट के ऊपर दूसरे फ्लैट में दो लोग रहते थे. हैदराबाद का बालाकांत और फरीदाबाद का कुलदीप. वो दोनों भी खुशखेड़ा में प्राइवेट नौकरी करते थे. शशि के कुलदीप और बालाकांत, दोनों से अवैध संबंध बन गए थे.

तिजारा जाने के लिए कहा

लेकिन इंद्रपाल की वजह से शशि को दोनों के प्रेमियों के साथ मिलने में दिक्कत आ रही थी. फिर शशि ने दोनों प्रेमियों संग मिलकर इंद्रपाल को हमेशा-हमेशा के लिए रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. दोनों प्रेमियों ने शशि को भिवाड़ी की एक दूसरी सोसाइटी में किराए का कमरा दिलवाया. यहां शशि अपने दोनों बच्चों के साथ रहने लगी. शशि बिना बताए घर से चली गई तो इंद्रपाल परेशान हो गया. तब बालाकांत और कुलदीप ने उसे बताया कि उसकी लापता बीवी के बारे में एक बाबा बता सकते हैं, जो कि तिजारा में रहते हैं. दोनों की बात मानकर इंद्रपाल 28 जून को देर रात तिजारा के लिए निकला. कुलदीप और बालाकांत भी एक स्कूटी पर उसके साथ तिजारा आए.

ऐसे आरोपियों तक पहुंची पुलिस

इसी दौरान रास्ते में धारदार हथियार से कुलदीप और बालकांत ने इंद्रपाल की गला रेत कर हत्या कर दी. फिर उसके बाद शव को वहीं छोड़कर फरार हो गए. 29 जून की सुबह पुलिस को शव की जानकारी मिली. पुलिस ने बाइक की नंबर प्लेट और कॉल रिकॉर्ड से मृतक इंद्रपाल की पहचान की. पुलिस ने फिर इंद्रपाल की सोसायटी में पहुंचकर उसके बारे में पता लगाया. तब शशि के अवैध रिश्तों की जानकारी उन्हें मिली. पुलिस ने बालाकांत और कुलदीप दोनों को हिरासत में लिया. उनसे पूछताछ की. दोनों जल्द ही टूट गए. उन्होंने हत्या की वारदात कबूल ली. पुलिस ने फिर शशि को भी गिरफ्तार कर लिया. तीनों के खिलाफ आगामी कार्रवाई जारी है.

मुख्तार ने कराई अपराध की दुनिया में एंट्री, फिर शहाबुद्दीन की मर्डर मशीन बना चवन्नी     |     गजब! विकास के लिए आया पैसा ‘गायब’, महिला ग्राम प्रधान ने कहा- पता नहीं कहां गया     |     आग में घी डालना बंद करें… मणिपुर हिंसा पर पहली बार बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी     |     बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल पर एक और एक्शन, बेंगलुरु ट्रांसफर     |     हाथरस हादसे पर रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने जताया दुख, PM को भेजा शोक संदेश     |     ‘बाबा’ बन ऐसे चलता है सत्संग का कारोबार, कमाई भी होती है अपरंपार     |     बिहार में एक और पुल नदी में समाया, इस बार सारण में हुआ हादसा; गंडक नदी में गिरा ब्रिज     |     दिल्ली-NCR में दिन में छाया अंधेरा, अगले 24 घंटे अहम; तेज बारिश का अलर्ट     |     नर्सिंग घोटाले के विरुद्ध युवा कांग्रेस का सत्याग्रह खत्म, उमंग सिंघार बोले- सीएम को स्वच्छ छवि बरकरार रखनी है तो सारंग को हटाएं     |     कार पलटने से घायल किशोर ने अस्पताल में तोड़ा दम, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374