Breaking
मुख्तार ने कराई अपराध की दुनिया में एंट्री, फिर शहाबुद्दीन की मर्डर मशीन बना चवन्नी गजब! विकास के लिए आया पैसा ‘गायब’, महिला ग्राम प्रधान ने कहा- पता नहीं कहां गया आग में घी डालना बंद करें… मणिपुर हिंसा पर पहली बार बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल पर एक और एक्शन, बेंगलुरु ट्रांसफर हाथरस हादसे पर रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने जताया दुख, PM को भेजा शोक संदेश ‘बाबा’ बन ऐसे चलता है सत्संग का कारोबार, कमाई भी होती है अपरंपार बिहार में एक और पुल नदी में समाया, इस बार सारण में हुआ हादसा; गंडक नदी में गिरा ब्रिज दिल्ली-NCR में दिन में छाया अंधेरा, अगले 24 घंटे अहम; तेज बारिश का अलर्ट नर्सिंग घोटाले के विरुद्ध युवा कांग्रेस का सत्याग्रह खत्म, उमंग सिंघार बोले- सीएम को स्वच्छ छवि बरकर... कार पलटने से घायल किशोर ने अस्पताल में तोड़ा दम, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

Youtube पर बढ़ाने थे सब्सक्राइबर, 100 फीट ऊंचे टॉवर पर चढ़ गया युवक, 5 घंटे बाद…

Whats App

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक युवक 100 फीट ऊंचे टॉवर पर चढ़ गया. वो भी सिर्फ इसलिए ताकि उसका ये वीडियो वायरल हो जाए और उसके यूट्यूब के सब्सक्राइबर बढ़ जाएं. 5 घंटे तक उसने खूब हंगामा किया. स्थानीय लोगों ने उसे टॉवर से उतारने की कोशिश की लेकिन वो नहीं माना. इसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने फिर कड़ी मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा.

इसके बाद उसे थाने ले जाया गया. पुलिस ने उससे टॉवर पर चढ़कर हंगामा करने का कारण पूछा तो युवक ने बताया कि वो यूट्यूब पर अपने सब्सक्राइबर बढ़वाना चाहता था. इसलिए उसने यह सब किया. फिलहाल युवक से बिसरख थाना पुलिस पूछताछ कर रही है. मामला नोएडा एक्सटेंशन के ओल्ड हैबतपुर गांव का है. 22 साल का नीलेश्वर पाण्डेय रविवार को यहां 100 फीट ऊंचे मोबाइल टॉवर के पास पहुंचा. उसके साथ एक और युवक भी था.

नीचे उतरने के लिए नहीं माना युवक

Whats App

तभी नीलेश्वर टॉवर पर चढ़ गया. उसका दोस्त इसका वीडियो बनाता रहा. स्थानीय लोगों को लगा कि शायद कोई मोबाइल कंपनी का कर्मचारी है, जो किसी काम से ऊपर चढ़ा है. लेकिन जब उनकी नजर नीचे खड़े युवक पर पड़ी जो उसका वीडियो बना रहा था तो वो समझ गए कि मामला कुछ और है. उन्होंने युवक से नीचे उतरने को कहा. लेकिन युवक नहीं माना. वो बार-बार उसे कहते रहे कि उतर जाओ नहीं तो तुम गिर सकते हो. बावजूद इसके युवक नहीं माना. उस वक्त तक युवक 30 फीट की ऊंचाई पर पहुंचा था. इस बीच खूब हंगामा हुआ. पुलिस को सूचना दी गई.

क्यों चढ़ा था टॉवर पर युवक

पुलिस के साथ दमकल विभाग की गाड़ी भी वहां पहुंची. 5 घंटे के हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद युवक को जैसे तैसे नीचे उतारा गया. नीलेश्वर और उसके दोस्त को पुलिस अपने साथ थाने ले आई. यहां पुलिस को नीलेश्वर ने बताया- मेरा नीलेश्वर 22 के नाम से यूट्यूब चैनल है. इस पर मैं प्रैंक के वीडियो अपलोड करता हूं. मेरे पिता ओमान में पिछले 4 साल से काम कर रहे हैं. लेकिन कुछ खास कमाई न हो पाने के कारण घर के हालात ठीक नहीं है. मैंने यूट्यूब चैनल इसलिए बनाया ताकि कुछ रुपये मिल सकें. मैं अपने सब्सक्राइबर बढ़वाना चाहता था. इसलिए प्रैंक के लिए मैं टॉवर पर चढ़ गया.

मुख्तार ने कराई अपराध की दुनिया में एंट्री, फिर शहाबुद्दीन की मर्डर मशीन बना चवन्नी     |     गजब! विकास के लिए आया पैसा ‘गायब’, महिला ग्राम प्रधान ने कहा- पता नहीं कहां गया     |     आग में घी डालना बंद करें… मणिपुर हिंसा पर पहली बार बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी     |     बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल पर एक और एक्शन, बेंगलुरु ट्रांसफर     |     हाथरस हादसे पर रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने जताया दुख, PM को भेजा शोक संदेश     |     ‘बाबा’ बन ऐसे चलता है सत्संग का कारोबार, कमाई भी होती है अपरंपार     |     बिहार में एक और पुल नदी में समाया, इस बार सारण में हुआ हादसा; गंडक नदी में गिरा ब्रिज     |     दिल्ली-NCR में दिन में छाया अंधेरा, अगले 24 घंटे अहम; तेज बारिश का अलर्ट     |     नर्सिंग घोटाले के विरुद्ध युवा कांग्रेस का सत्याग्रह खत्म, उमंग सिंघार बोले- सीएम को स्वच्छ छवि बरकरार रखनी है तो सारंग को हटाएं     |     कार पलटने से घायल किशोर ने अस्पताल में तोड़ा दम, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374