Breaking
रोहित शर्मा ने भारत में कदम रखते ही किया कुछ ऐसा, खुशी के मारे झूम उठे क्रिकेट फैंस ‘कल्कि 2898 एडी’ ने जैसे ही 700 करोड़ कमाए, उधर फिल्म के सीक्वल की प्लानिंग ही पता चल गई बारिश के बीच महंगाई का करंट, टमाटर सौ रुपये तो आलू- प्याज के दाम भी आसमान पर व्हाट्सऐप बचाएगा आपका मोबाइल डेटा, यूज करने से पहले चेंज करें ये सेटिंग अमावस्या की शाम इस विधि से करें पूजा, जीवन में नहीं आएगा कोई संकट! अमेरिका से ब्रिटेन और फ्रांस से ईरान तक…2024 में दुनिया के बड़े राजनीतिक धुरंधरों की सियासी जड़ें पड... महिलाओं के लिए बेहद जरूरी 4 चीजें, एक्सपर्ट से बताए इतने फायदे टीम इंडिया के मुंबई पहुंचने से पहले बारिश का अलर्ट, कैसे होगा रोड शो? बागेश्वर धाम में ना हो हाथरस जैसा कांड, 5 जिलों की पहुंची पुलिस फोर्स PM मोदी से मिलने से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने किया जबरदस्त भांगड़ा, डांस देख विराट कोहली...

घर में चार बेगम, फिर भी हुसैन ब्याह लाया हिंदू लड़की, CCTV लगे बेडरूम में दोस्तों को बुलाकर करवाता था… अब होगा एक्शन

Whats App

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से लव जिहाद का मामला सामने आया है. पश्चिम बंगाल की एक विवाहिता ने अपने ही पति के खिलाफ पुलिस के पास मामला दर्ज करवाया है. महिला का आरोप है कि यूपी के एक डॉक्टर ने पहले तो उससे अपना धर्म छुपाकर प्रेम संबंध बनाए. उससे हिंदू रीति रिवाज से शादी की. बाद में उसे देवबंद ले आया. यहां उसने महिला का जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर उससे निकाह किया. महिला को पता चला कि ये डॉक्टर इससे पहले भी चार महिलाओं संग निकाह कर चुका है.

महिला का आरोप है कि निकाह के बाद से ही डॉक्टर पति उसे टॉर्चर देने लगा. उसे एक कमरे में बंद करके रख दिया. वहां सीसीटीवी कैमरा लगा दिया. इससे डॉक्टर उसकी हर पल की निगरानी करता था. उसे मारता-पीटता था. यही नहीं, अपने दोस्तों के साथ मिलकर डॉक्टर ने उसके साथ कई बार गैंगरेप भी किया. महिला का कहना है कि उसने इस बारे में पुलिस से मदद मांगी. लेकिन उसकी बात किसी ने नहीं सुनी.

सोमवार को महिला ने फिर बजरंग दल के नेता विकास से त्यागी से मुलाकात की. फिर हिंदू संगठनों के माध्यम से मीडिया को अप बीती सुनाई. उसके साथ-साथ पहली बीवी ने भी डॉक्टर पर गंभीर आरोप लगाए. बात सहारनपुर के एसपी देहात सागर जैन तक पहुंची तो उन्होंने पुलिस को इस मामले में जांच करने के निर्देश दे डाले. फिलहाल मामले में जांच जारी है. एसपी ने कहा कि आरोप सही साबित होने पर आरोपी डॉक्टर हुसैन के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. फिलहाल वह फरार है. उसकी तलाश जारी है.

Whats App

महिला की आपबीती

महिला ने बताया आरोपी चिकित्सक हुसैन ने बंगाल में उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. अपना नाम अमन दीक्षित बताते हुए उसके साथ मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से शादी की. इसके बाद वह उसे देवबंद ले आया. बंद कमरे में उसका जबरन धर्म परिवर्तन करवाकर निकाह नामा पढ़वाया गया. इसके बाद आरोपी चिकित्सक ने उसे एक बंद कमरे में ही रखा. वहां सीसीटीवी कैमरा लगा दिया. उससे उस पर रोज निगरानी रखी जाने लगी. दोस्तों को लाकर उसके साथ कई बार गैंगरेप किया.

पहली बीवी ने लगाए आरोप

आरोपी चिकित्सक की पहली पत्नी फौजिया भी कैमरे के सामने आई. उसने भी आरोपी चिकित्सक पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि अब तक वह पांच शादियां कर चुका है. महिलाओं की इज्जत से खेलना उसका शौक है. पैसा और पावर के चलते पुलिस उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाती. आरोप लगाया कि आरोपी चिकित्सक इससे पहले भी एक मामले में जेल जा चुका है. लेकिन पैसा खिलाकर वह बाहर आ गया.

दोनों महिलाओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आरोपी के खिलाफ संगीत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की गुहार लगाई है. फिलहाल आरोपी डॉक्टर हुसैन फरार है. दोनों महिलाओं ने उसे क्लीनिक में तोड़फोड़ भी की. दोनों ही अब न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगा रही हैं.

रोहित शर्मा ने भारत में कदम रखते ही किया कुछ ऐसा, खुशी के मारे झूम उठे क्रिकेट फैंस     |     ‘कल्कि 2898 एडी’ ने जैसे ही 700 करोड़ कमाए, उधर फिल्म के सीक्वल की प्लानिंग ही पता चल गई     |     बारिश के बीच महंगाई का करंट, टमाटर सौ रुपये तो आलू- प्याज के दाम भी आसमान पर     |     व्हाट्सऐप बचाएगा आपका मोबाइल डेटा, यूज करने से पहले चेंज करें ये सेटिंग     |     अमावस्या की शाम इस विधि से करें पूजा, जीवन में नहीं आएगा कोई संकट!     |     अमेरिका से ब्रिटेन और फ्रांस से ईरान तक…2024 में दुनिया के बड़े राजनीतिक धुरंधरों की सियासी जड़ें पड़ रहीं कमजोर     |     महिलाओं के लिए बेहद जरूरी 4 चीजें, एक्सपर्ट से बताए इतने फायदे     |     टीम इंडिया के मुंबई पहुंचने से पहले बारिश का अलर्ट, कैसे होगा रोड शो?     |     बागेश्वर धाम में ना हो हाथरस जैसा कांड, 5 जिलों की पहुंची पुलिस फोर्स     |     PM मोदी से मिलने से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने किया जबरदस्त भांगड़ा, डांस देख विराट कोहली की छूटी हंसी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374