Breaking
अंबाह में ऑटो से गोवंश के कंकाल और खाल जब्त, तीन लोगों पर मामला दर्ज दहेज प्रताड़ना के मामले के बीच युवक से मांगे बच्‍चे, पत्नी के साथ साले व ससुर को लाठियों से पीटा पारदी गिरोह का इनामी कुख्यात सरगना सूरज गिरफ्तार, देशभर में की हैं लूट, डकैती और चोरी की वारदातें इंदौर में फिजिकल एकेडमी के बच्चों की फूड पॉइजनिंग से अचानक बिगड़ी तबीयत, मच गया हड़कंप कैलारस नगर पालिका अध्यक्ष की कार ने 5 साल की बच्ची को मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत सुरक्षा के घेरे में 70 साल पुराना चंबल पुल, 24 घंटे तैनात रहते हैं जवान, भारी वाहनों पर लगा प्रतिबंध जबलपुर में पिकअप ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, मासूम समेत तीन की दर्दनाक मौत हाथरस हादसे में MP की महिला की मौत...टीवी पर खबर देख मां को ढूंढने ग्वालियर से सत्संग स्थल पहुंचा बे... इंदौर में नगर निगम की लापरवाही, गड्ढे में भर गया बारिश का पानी, आफत में आई बच्ची की जान छिंदवाड़ा में घर जमाई ने ससुर को कुल्हाड़ी मारकर उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला..

हिंदू बनकर क्लब में दोस्ती की, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

Whats App

इंदौर। इंदौर में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। ताजा मामले में मुस्लिम युवक ने खुद की पहचान छुपाते हुए हिंदू युवती से जान-पहचान बढ़ाई। उससे दुष्‍कर्म किया। इसके बाद उस पर इस्‍लाम को अपनाने का दबाव बनाया।

खजराना पुलिस ने हिंदू युवती की शिकायत पर समीर उर्फ आशू खान के विरुद्ध दुष्कर्म,मध्यप्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की है। आरोपित ने पीड़िता से क्लब में दोस्ती की थी। घर आना जाना शुरू हुआ और शादी का बोलकर शारीरिक संबंध बना लिए।

खजराना पुलिस के मुताबिक रामकृष्ण बाग कालोनी निवासी 24 वर्षीय युवती पति से अलग रह रही थी। पीड़िता हिंदू संगठन के पदाधिकारियों के साथ थाने आई और बताया कि समीर खान उर्फ आशू पटेल निवासी खजराना से करीब एक वर्ष पूर्व लाइट हाऊस क्लब में दोस्ती हुई थी। दोनों फोन पर बात करते थे।

Whats App

आरोपित बहाने से घर आने लगा और नजदीकी बढ़ा ली। उस वक्त तक समीर ने खुद को हिंदू बताया था। आशू ने शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बना लिए। कई बार शादी का बोलने के बाद भी वह टालता रहा।

उसने कहा कि मैं मुसलमान हूं और मेरा असली नाम समीर पटेल है। उसने पीड़िता से कहा कि शादी के पहले तुम्हें भी मुस्लिम धर्म स्वीकारना पड़ेगा।

आरोपित ने पीड़िता के इनकार करने पर धमकाया। 29 जून को समीर पुन:घर आया और डराने लगा। पीड़िता ने हिंदू संगठन के पदाधिकारियों को घटना बताई और मंगलवार को केस दर्ज करवाया। पीड़िता का आरोप है कि समीर अनैतिक काम में भी लिप्त है।

अंबाह में ऑटो से गोवंश के कंकाल और खाल जब्त, तीन लोगों पर मामला दर्ज     |     दहेज प्रताड़ना के मामले के बीच युवक से मांगे बच्‍चे, पत्नी के साथ साले व ससुर को लाठियों से पीटा     |     पारदी गिरोह का इनामी कुख्यात सरगना सूरज गिरफ्तार, देशभर में की हैं लूट, डकैती और चोरी की वारदातें     |     इंदौर में फिजिकल एकेडमी के बच्चों की फूड पॉइजनिंग से अचानक बिगड़ी तबीयत, मच गया हड़कंप     |     कैलारस नगर पालिका अध्यक्ष की कार ने 5 साल की बच्ची को मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत     |     सुरक्षा के घेरे में 70 साल पुराना चंबल पुल, 24 घंटे तैनात रहते हैं जवान, भारी वाहनों पर लगा प्रतिबंध     |     जबलपुर में पिकअप ने बाइक में मारी जोरदार टक्कर, मासूम समेत तीन की दर्दनाक मौत     |     हाथरस हादसे में MP की महिला की मौत…टीवी पर खबर देख मां को ढूंढने ग्वालियर से सत्संग स्थल पहुंचा बेटा… इस हाल में मिला शव     |     इंदौर में नगर निगम की लापरवाही, गड्ढे में भर गया बारिश का पानी, आफत में आई बच्ची की जान     |     छिंदवाड़ा में घर जमाई ने ससुर को कुल्हाड़ी मारकर उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374