Breaking
कोलकाता विश्‍वविद्यालय में हमलाकर भागे दो आरोपितों को सतना से पश्चिम बंगाल ले गई पुलिस सिवनी में हाईवे को आठ घंटे तक घिस-घिसकर धोने में लगे रहे 25 कर्मी माफियाओं के निशाने पर खोड़ का पहाड़, कर रहे मुरम का खनन एक साल से लापता छात्रा की जगह युवक दे रहा था परीक्षा, हंगामा हुआ पर कार्रवाई नहीं मोटर पम्‍प चोरी के शक में दो युवकों की बेरहमी से पिटाई, खेत में बना लिया था बंधक अंबाह में ऑटो से गोवंश के कंकाल और खाल जब्त, तीन लोगों पर मामला दर्ज दहेज प्रताड़ना के मामले के बीच युवक से मांगे बच्‍चे, पत्नी के साथ साले व ससुर को लाठियों से पीटा पारदी गिरोह का इनामी कुख्यात सरगना सूरज गिरफ्तार, देशभर में की हैं लूट, डकैती और चोरी की वारदातें इंदौर में फिजिकल एकेडमी के बच्चों की फूड पॉइजनिंग से अचानक बिगड़ी तबीयत, मच गया हड़कंप कैलारस नगर पालिका अध्यक्ष की कार ने 5 साल की बच्ची को मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

इलेक्ट्रॉनिक आइटम के गोदाम में लगी आग, किसी तरह पाया काबू

Whats App

सतना। भरहुत नगर स्थित इलेक्ट्रॉनिक्स गोदाम में सोमवार सुबह आग लग गई। आग से सामान जलने का अनुमान है। कोलगवां थाना अंतर्गत रिहायशी कॉलोनी भरहुत नगर में भीष्म सचदेवा की एक बिल्डिंग है। ऊपर सचदेवा रहते हैं, जबकि नीचे उन्होंने इलेक्ट्रिक और इलेक्ट्रॉनिक्स आइटमों का गोदाम बना रखा है।

लपटें गोदाम के साथ ही ऊपरी माले तक पहुंचने लगीं

सुबह करीब साढ़े 9 बजे सचदेवा ने ही गोदाम से धुआं निकलते देखकर पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जब तक दमकल मौके पर पहुंचती आग ने विकराल रूप धारण कर लिया।आग की लपटें गोदाम के साथ ही ऊपरी माले तक पहुंचने लगीं।

करीब 40 टैंकर पानी की मदद से आग पर काबू पाया

बारिश होने के बाद भी आग बढ़ती चली गई। मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने करीब 40 टैंकर पानी की मदद से आग पर काबू पाया।बताया जा रहा है कि सचदेवा के पास कई कंपनियों की डीलरशिप है। वे बिजली उपकरणों के अलावा टीवी, फ्रीज, एसी जैसे उपकरणों का भी कारोबार करते हैं। उनका माल इसी गोदाम में रहता है।

गोदाम में यह आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी

बिजली के तारों- पाइप और स्विच बोर्ड, पंखे आदि समेत इन तमाम आइटमों का गोदाम में भारी स्टॉक था। आशंका जताई जा रही है कि गोदाम में यह आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी। पुलिस और नगर निगम की फायर सेफ्टी टीम ने जांच शुरू कर दी है।

Whats App

कोलकाता विश्‍वविद्यालय में हमलाकर भागे दो आरोपितों को सतना से पश्चिम बंगाल ले गई पुलिस     |     सिवनी में हाईवे को आठ घंटे तक घिस-घिसकर धोने में लगे रहे 25 कर्मी     |     माफियाओं के निशाने पर खोड़ का पहाड़, कर रहे मुरम का खनन     |     एक साल से लापता छात्रा की जगह युवक दे रहा था परीक्षा, हंगामा हुआ पर कार्रवाई नहीं     |     मोटर पम्‍प चोरी के शक में दो युवकों की बेरहमी से पिटाई, खेत में बना लिया था बंधक     |     अंबाह में ऑटो से गोवंश के कंकाल और खाल जब्त, तीन लोगों पर मामला दर्ज     |     दहेज प्रताड़ना के मामले के बीच युवक से मांगे बच्‍चे, पत्नी के साथ साले व ससुर को लाठियों से पीटा     |     पारदी गिरोह का इनामी कुख्यात सरगना सूरज गिरफ्तार, देशभर में की हैं लूट, डकैती और चोरी की वारदातें     |     इंदौर में फिजिकल एकेडमी के बच्चों की फूड पॉइजनिंग से अचानक बिगड़ी तबीयत, मच गया हड़कंप     |     कैलारस नगर पालिका अध्यक्ष की कार ने 5 साल की बच्ची को मारी टक्कर, मौके पर हुई दर्दनाक मौत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374