Breaking
पहले ये विभाग तेजस्वी यादव के पास था- बिहार में गिरते पूल पर बोले नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी CM विष्णु देव साय की विशेष पहल, श्रमिकों के मेधावी बच्चों को दी 26 लाख की प्रोत्साहन राशि कांग्रेस सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र, पीएम मोदी और अनुराग ठाकुर पर लगाए ये आरोप सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ पहुंचे मुकेश अंबानी, बेटे अनंत की शादी का दिया न्योता यूपी विधानसभा उपचुनाव अखिलेश यादव के लिए क्यों सबसे ज्यादा जरूरी? बिहार: मोतिहारी में साधु से मॉब लिंचिंग! खंभे से बांधकर भीड़ ने पीटा पुलिस को पीछे हटाकर बाबा की फोर्स ने खुद संभाल ली थी पंडाल की सिक्योरिटी, तैनात थे 12000 सेवादार दुल्हन ब्याह कर लाया बेटा, फिर दो घंटे बाद कर लिया सुसाइड… जहां से निकली थी बारात, अब वहीं से उठेगी ... पत्नी ने पति की करवाई दूसरी शादी, फिर दोनों मिलकर ले आईं तीसरी दुल्हन, दिमाग घुमा देगी ये लव स्टोरी हाथरस हादसे में आयोजक समिति के 6 सदस्य गिरफ्तार, यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन

शादी के बाद पति नहीं, ससुर ने मनाई सुहागरात… रोती बिलखती दुल्हन ने पुलिस को सुनाई आपबीती

Whats App

मध्य प्रदेश की राजधानी में एक नई नवेली दुल्हन ने अपने ही ससुर और सास पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता का कहना है कि शादी के बाद उसका पति विदेश चला गया. ससुर की उस पर पहले से ही गंदी नजर थी. पति के जाते ही ससुर ने उसके साथ रेप किया. जब बहू ने इस बारे में अपनी सास को बताया तो उसने मदद करने के बजाय उसे ही धमकी दे डाली. सास ने कहा कि घर में रहना है तो सभी को खुश रखना पड़ेगा. सास के मुंह से ऐसी बातें सुनकर विवाहिता के होश उड़ गए.

वो फिर अपने मायके चली गई. उसने माता-पिता को पूरी आपबीती सुनाई. फिर थाने जाकर ससुर और सास के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस इस मामले की जांच करने में जुट गई है. मामला कोलार थाना क्षेत्र का है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी उम्र 24 साल है. कुछ समय पहले उसकी शादी कोलार में रहने वाले दिनेश के साथ हुई थी. दिनेश विदेश में नौकरी करता है.

शादी के बाद वो वापस विदेश चला गया. विवाहिता ने बताया कि उसके ससुर सेवानिवृत्त अधिकारी हैं. शादी के बाद से उनकी उस पर गंदी नजर थी. पहले तो उसने ससुर की हरकतों को नजरअंदाज किया. लेकिन एक दिन जब वो डिनर करके अपने कमरे में गई तो ससुर उसके बेड पर आकर बैठ गया. फिर उसके साथ गंदी हरकत करने लगा. जब उसने ससुर का विरोध किया तो उसने बहू का रेप कर डाला.

Whats App

सास ने दी धमकी

बहू ने बताया कि अगले ही दिन उसने पूरी बात अपनी सास को बता दी. सास ने उल्टा उसे ही धमकी दे डाली. कहने लगी कि इस घर में रहना है तो सभी को खुश रखो. अगर इस बारे में किसी को बताने की कोशिश की तो अंजाम बुरा होगा. विवाहिता सास की बातें सुनकर डर गई. फिर किसी बहाने वो ससुराल से बाहर निकली और सीधे अपने मायके जा पहुंची. उसने रोते-बिलखते पूरी घटना परिवार को बताई.

पुलिस वाले भी रह गए हैरान

परिवार सहित वो नजदीकी थाने पहुंची. यहां उसकी बातें सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए. मामला कोलार थाना क्षेत्र का था. इसलिए पुलिस ने इसे वहां ट्रांसफर कर दिया. अब कोलार पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. पुलिस ने कहा कि आरोप सही पाए जाने पर महिला के ससुर और सास के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. फिलहाल महिला का मेडिकल करवाया गया है.

पहले ये विभाग तेजस्वी यादव के पास था- बिहार में गिरते पूल पर बोले नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी     |     CM विष्णु देव साय की विशेष पहल, श्रमिकों के मेधावी बच्चों को दी 26 लाख की प्रोत्साहन राशि     |     कांग्रेस सांसद ने लोकसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र, पीएम मोदी और अनुराग ठाकुर पर लगाए ये आरोप     |     सोनिया गांधी के घर 10 जनपथ पहुंचे मुकेश अंबानी, बेटे अनंत की शादी का दिया न्योता     |     यूपी विधानसभा उपचुनाव अखिलेश यादव के लिए क्यों सबसे ज्यादा जरूरी?     |     बिहार: मोतिहारी में साधु से मॉब लिंचिंग! खंभे से बांधकर भीड़ ने पीटा     |     पुलिस को पीछे हटाकर बाबा की फोर्स ने खुद संभाल ली थी पंडाल की सिक्योरिटी, तैनात थे 12000 सेवादार     |     दुल्हन ब्याह कर लाया बेटा, फिर दो घंटे बाद कर लिया सुसाइड… जहां से निकली थी बारात, अब वहीं से उठेगी अर्थी     |     पत्नी ने पति की करवाई दूसरी शादी, फिर दोनों मिलकर ले आईं तीसरी दुल्हन, दिमाग घुमा देगी ये लव स्टोरी     |     हाथरस हादसे में आयोजक समिति के 6 सदस्य गिरफ्तार, यूपी पुलिस का बड़ा एक्शन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374