Breaking
प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने? जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत ... जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शही... चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’? नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग

PM मोदी से मिलने से पहले रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या ने किया जबरदस्त भांगड़ा, डांस देख विराट कोहली की छूटी हंसी

Whats App

बारबाडोस से T20 वर्ल्ड कप की चमचमाती ट्रॉफी के साथ टीम इंडिया के कदम अपने देश में पड़ चुके हैं. 4 जुलाई की सुबह 6 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर टीम इंडिया का स्पेशल प्लेन लैंड हुआ. होटल पर गाजे-बाजे के साथ फैंस ने भारतीय खिलाड़ियों का स्वागत किया. इसके बाद टीम इंडिया एयरपोर्ट से टीम होटल के लिए रवाना हुई, जहां से आगे PM मोदी से मिलने के लिए रवाना हुई. लेकिन, इन सबके बीच कुछ ऐसा भी हुआ जिसने हिंदुस्तान के क्रिकेट प्रेमियों को गुदगुदाकर रख दिया. ऐसे इसलिए क्योंकि भारतीय फैंस ने सिर्फ अपने चैंपियन सितारों की झलक ही नहीं देखी बल्कि उन्हें ढोल की थाप पर भांगड़ा करते भी देखा.

सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के सीनियर कहे जाने वाले स्टार खिलाड़ियों का वही भांगड़ा डांस अब पॉपुलर हो रहा है. PM मोदी से मिलने जाने से पहले जो भारतीय खिलाड़ियों के स्वागत में ढोल- नगाड़े लगे थे, उनकी थाप पर खुद को थिरकने से रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या जैसे भारतीय जीत के नायक खुद को रोक नहीं पाए.

हार्दिक का भांगड़ा देख विराट की छूटी हंसी

वर्ल्ड चैंपियन हार्दिक पंड्या का भांगड़ा डांस, टीम होटल के बाहर का जान पड़ता है. टीम इंडिया दिल्ली एयरपोर्ट से पहले होटल ITC मौर्या पहुंची, जहां टीम बस से उतरने के बाद खिलाड़ियों का ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत हुआ. हार्दिक पंड्या ने जब ढोल की आवाज सुनी तो वो उस पर खुद को भांगड़ा करने से रोक नहीं पाए. हार्दिक पंड्या का ये डांस जहां एक तरफ दिल जीत लेने वाला है. हार्दिक पंड्या का डांस देखने के बाद विराट कोहली के चेहरे पर भी खुशी साफ देखने को मिली. उस नजारे को देखने के बाद वो हंसते-मुस्कुराते नजर आए.

रोहित ने भी किया भांगड़ा, टीम होटल में काटा केक

हार्दिक पंड्या की ही तरह टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने भी भांगड़ा किया. PM मोदी से मिलने के लिए निकलने से पहले रोहित शर्मा ने टीम होटल में बड़ा सा केक भी काका, जिसका मुख्य आकर्षण उस पर बनी टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी थी, जो पूरी चॉकलेट की थी.

रोहित एंड कंपनी फिलहाल PM मोदी के आवास पर है. प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद टीम मुंबई के लिए रवाना होगी, जहां शाम 5 बजे से उनकी विक्ट्री परेड निकलनी है. टीम के विक्ट्री परेड को लेकर भी मुंबई में तैयारियां जोरों शोरों पर है.

प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा     |     गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका     |     यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने?     |     जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत मामले की जांच को दी मंजूरी     |     जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद     |     चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल     |     LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस     |     शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव     |     छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’?     |     नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374