Breaking
प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने? जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत ... जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शही... चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’? नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग

टीम इंडिया के मुंबई पहुंचने से पहले बारिश का अलर्ट, कैसे होगा रोड शो?

Whats App

महाराष्ट्र में मानसून की बारिश जमकर हो रही है. मौसम विभाग ने 24 घंटे में राज्य के कई इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मुंबई में भी बारिश का अलर्ट है. आज सुबह से ही कई इलाकों में आसमान में बादल छाए हुए हैं. मौसम विभाग के मुताबिक, कही हल्की से मध्यम तो कही तेज बारिश होने की आशंका है. मुंबई के मरीन ड्राइव पर हाई टाइड का खतरा भी मंडरा रहा है. टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर टीम इंडिया आज ही भारत वापस लौटी है. शाम 5 बजे मुंबई में टीम इंडिया का रोड शो है.

जुलाई का महीना शुरू होते ही पूरे देश में मानसून छाया हुआ है. इससे पहले जून में ही मानसून ने महाराष्ट्र में एंट्री कर दी थी. जिसके बाद मुंबई उपनगरों समेत पूरे महाराष्ट्र में भारी बारिश हुई. मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक, मुंबई-ठाणे समेत कई जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है, जिसका अलर्ट जारी किया गया है.

इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

Whats App

महाराष्ट्र में मानसूनी बारिश आफत बनती जा रही है. बारिश से मौसम सुहाना हुआ है, लेकिन कई इलाकों में जलभराव की समस्या भी बनी है. आईएमडी के अनुसार, राज्य के मुंबई, ठाणे, पालघर रायगढ़, रत्नागिरी और सिंधुदुर्ग, नागपुर, अकोला, अमरावती, गढ़चिरौली, गोंदिया में भारी बारिश का अलर्ट है. इसके अलावा राज्य के कई अन्य जिलों में भी तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है.

नरीमन प्वाइंट से खुली बस में टीम इंडिया का रोड शो

टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद बारबाडोस से फ्लाइट के जरिए दिल्ली लौट आई है. जीत के सम्मान में टीम इंडिया का मुंबई में रोड शो है. नरीमन प्वाइंट से खुली बस में टीम इंडिया का रोड शो कराया जाएगा. इस बीच बारिश के अलर्ट को देखते हुए टीम इंडिया के रोड शो को लेकर लोग असमंजस में हैं. हालांकि, मौसम विभाग ने मुंबई में आंशिक रूप से बादल छाए रहने और एक या दो बार बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ने की आशंका जताई है. रोड़ शो के दौरान मौसम सुहाना रहने की संभावना है.

वानखेड़े स्टेडियम में कार्यक्रम

टीम इंडिया दिल्ली से विमान के जरिए शाम 4 बजे मुंबई के हवाई अड्डे पर पहुंचेगी. यहां उनके सम्मान में वानखड़े स्टेडियम में एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, लेकिन इससे पहले टीम इंडिया का खुली बस से रोड शो (विक्टरी परेड) कराया जाएगा. यह रोड शो शाम 5 बजे नरीमन प्वाइंट से कराया जाएगा. उसके बाद वानखेड़े स्टेडियम में खिलाड़ियों को घोषित 125 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि से सम्मानित किया जाएगा.

प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा     |     गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका     |     यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने?     |     जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत मामले की जांच को दी मंजूरी     |     जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद     |     चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल     |     LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस     |     शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव     |     छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’?     |     नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374