Breaking
प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने? जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत ... जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शही... चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’? नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग

रोहित शर्मा ने भारत में कदम रखते ही किया कुछ ऐसा, खुशी के मारे झूम उठे क्रिकेट फैंस

Whats App

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की चैंपियन टीम इंडिया भारत लौट आई है. भारतीय टीम गुरुवार को सुबह 6 बजे बारबाडोस से नई दिल्ली पहुंची. रोहित शर्मा की कप्तानी में ऐतिहासिक जीत हासिल करने वाली टीम इंडिया का दिल्ली एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया. एयरपोर्ट पर भारतीय खिलाड़ियों को बधाई देने वाले बड़ी तादात में फैंस मौजूद थे. इस दौरान रोहित शर्मा ने ऐसा कुछ किया जिसे देखकर वहां मौजूद क्रिकेट फैंस खुशी के मारे झूम उठे.

रोहित शर्मा ने फैंस को किया खुश

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर दिल्ली एयरपोर्ट का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय खिलाड़ी अपने वतन लौटने पर काफी खुश दिखाई दिए. इस दौरान जय शाह ने टीम का स्वागत किया और फिर केक भी काटा गया. इसके बाद टीम इंडिया दिल्ली एयरपोर्ट के बाहर निकली. एयरपोर्ट के बाहर फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा था और हर किसी ने गर्मजोशी से भारतीय टीम का स्वागत किया। इस दौरान रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाकर फैंस का अभिवादन स्वीकार किया. जैसे ही रोहित ने ट्रॉफी का फैंस की ओर उठाया तो फैंस का रिएक्शन देखने लायक था. वहां मौजूद हर एक क्रिकेट फैन खुशी से झूम उठा.

Whats App

दिल्ली एयरपोर्ट से भारतीय टीम बस से होटल के लिए रवाना हुई. टीम बस में भी रोहित शर्मा ने फैंस को ध्यान रखा और वह रास्ते में कई जगह फैंस को टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी दिखाते हुए नजर आए. फैंस भी रोहित शर्मा को ट्रॉफी के साथ देखते ही शोर मचाने लगे. रोहित शर्मा यहीं नहीं रुके, उन्होंने टीम होटल के बाहर जमकर डांस भी किया. अब सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

रोहित शर्मा ने लंबा इंतजार किया खत्म

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने फैंस का लंबा इंतजार खत्म किया है. बता दें, टीम इंडिया ने इससे पहले आखिरी आईसीसी ट्रॉफी साल 2013 में जीती थी. तब से भी भारतीय फैंस को आईसीसी ट्रॉफी का इंतजार था. वहीं, टी20 वर्ल्ड कप तो टीम इंडिया ने 17 साल के बाद जीता है. इससे पहले एमएस धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतकर भारत आई थी.

प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा     |     गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका     |     यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने?     |     जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत मामले की जांच को दी मंजूरी     |     जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद     |     चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल     |     LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस     |     शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव     |     छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’?     |     नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374