Breaking
प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने? जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत ... जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शही... चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’? नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग

छिंदवाड़ा में घर जमाई ने ससुर को कुल्हाड़ी मारकर उतार दिया मौत के घाट, जानिए पूरा मामला..

Whats App

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में घर जमाई ने ससुर की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी, यह घटना जुन्नारदेव की है। आरोपी अपनी ससुराल में ही रहता था। नशा करने के बाद ससुर उसे भला – बुरा कह देता था। इसी बात से गुस्सा होकर उसने अपने ससुर को मौत के घाट उतार दिया। घटना बुधवार की है, पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है।

दामाद कई सालों से अपने ससुर के साथ ही रहता था 

 जुन्ननारदेव के रहने वाले असनलाल की शादी मोहरिया गांव में बिस्तलाल धुर्वे की बेटी के साथ हुई थी। बिस्तलाल का कोई बेटा नहीं था। इसलिए असनलाल अपने ससुर के साथ ही रहता था और मजदूरी करता था। बिस्तलाल शराब पीने का आदी था। और शराब पीकर अपने दामाद को कोसता था।

नशा करने के बाद ससुर दामाद से भला – बुरा कह देता था 

 ससुर दामाद से भला – बुरा भी कह देता था। ऐसे में बुधवार को जब ससुर बिस्तलाल असनलाल को भला – बुरा कह रहा था, जिसके बाद दामाद को गुस्सा आ गया और उसने कुल्हाड़ी मारकर अपने ससुर को मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, अभी पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा     |     गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका     |     यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने?     |     जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत मामले की जांच को दी मंजूरी     |     जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद     |     चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल     |     LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस     |     शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव     |     छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’?     |     नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374