Breaking
प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने? जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत ... जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शही... चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’? नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग

सिवनी में हाईवे को आठ घंटे तक घिस-घिसकर धोने में लगे रहे 25 कर्मी

Whats App

 सिवनी। राष्ट्रीय राजमार्ग- 44 में आदेगांव थाना अंतर्गत बंजारी घाट में मंगलवार को राइस ब्रान कच्चा तेल से भरा टेंकर पलट गया। सड़क में फैले तेल के कारण वाहन फिसलने लगे। एक बाइक सवार दो व्यक्ति पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में दाेनों की मौत हो गई।

ग्रामीण केन और डिब्बाें में कच्चा तेल भरकर घर ले गए

हादसे के बाद राइस ब्रान कच्चा तेल भरने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। ग्रामीणों ने प्लास्टिक केन और डिब्बाें में कच्चा तेल भर लिया और घर ले गए। अधिकारियों ने क्षेत्र के ग्रामीणों को सलाह दी है राइस ब्रान के कच्चे तेल का उपयोग खाद्य सामग्री में ना करें। इससे ग्रामीणों के स्वास्थ्य पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा।

हाईवे सड़क को घिस-घिस धोने में लगा रहा

सूचना मिलते ही पुलिस, राजस्व, एनएचएआई और नगर पालिका का अमला मौके पर पहुंचा। लखनादौन नगर परिषद के 25 कर्मियों के साथ ही एनएचएआई व पुलिस बल ने शाम पांच बजे से रात दो बजे तक आठ घंटे तक हाईवे सड़क को घिस-घिस धोने में लगा रहा।

कच्चा तेल सड़क में फैल जाने से फिसल बढ़ गई थी

आदेगांव थाना प्रभारी पूजा चौकसे ने बताया कि राइस ब्रान कच्चे तेल से भरा टेंकर के दुघर्टनाग्रस्त होने के बाद कच्चा तेल सड़क में फैल जाने से फिसल बढ़ गई थी। इसके देखते हुए लखनादौन एसडीएम हिमांशु जैन, एसडीओपी अपूर्व भलावी की मौजूदगी में नगर परिषद व एनएचएआई के कर्मचारियों से सड़क की धुलाई कराई गई।

टेंकर परासिया बंजारी घाट अनियंत्रित होकर पलट गया था

आदेगांव थाना प्रभारी चौकसे ने बताया कि मंगलवार दोपहर तेल से भरा टेंकर परासिया बंजारी घाट अनियंत्रित होकर पलट गया था। इस घटना के बाद हाइवे से जा रहे बाइक सवार दशरथ गूर्जर (55) व पवन यादव (40) का वाहन सड़क में फैले तेल के कारण फिसल कर दुघर्टनाग्रस्त हो गया था।

दोनों बाइक सवारों की दबने से मौत हो गई थी

ट्रक क्र. केए 51 एबी 3859 की चपेट में आकर दोनों बाइक सवारों की दबने से मौके पर ही मौत हो गई थी। अन्य वाहन चालक भी दुघर्टना का शिकार हो गए। मौके पर पहुंची ने मृतकों के शव पोस्ट मार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया है।

12 बजे पलटा टेंकर, तीन बजे चपेट में आए थे

तेल से भरा टेंकर मंंगलवार दोपहर करीब 12 बजे परासिया बंजारी घाट के पास अनियंत्रित होकर पलट गया।टेंक क्षतिग्रस्त होने के कारण उसमें भरा तेल सड़क पर फैल गया। घटना के तीन घंटे बाद बाइक सवार होकर जा रहे खमरिया गूजर निवासी दशरथ कुमार पुत्र तामसिंह गूर्जर (55) व मोहगांव गूजर निवासी पवन पुत्र जेठू लाल यादव (40) की बाइक फिसल गई। अन्य वाहन चालक भी तेल के कारण हादसे का शिकार हुए। हालांकि उन्हें ज्यादा चोंटे नहीं आई।

प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा     |     गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका     |     यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने?     |     जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत मामले की जांच को दी मंजूरी     |     जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद     |     चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल     |     LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस     |     शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव     |     छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’?     |     नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374