Breaking
प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने? जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत ... जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शही... चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’? नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग

दुल्हन ब्याह कर लाया बेटा, फिर दो घंटे बाद कर लिया सुसाइड… जहां से निकली थी बारात, अब वहीं से उठेगी अर्थी

Whats App

उत्तर प्रदेश के इटावा में शादी के एक घर में उस वक्त मातम मच गया, जब दूल्हे ने फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. मरने से दो घंटे पहले ही बारात लेकर लौटा था दूल्हा. दुल्हन का गृह प्रवेश हुआ. फिर दूल्हा दूसरी मंजिल पर अपने कमरे में चला गया. जब दूल्हा काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकला तो उन्होंने दरवाजा खटखटाया. दूल्हे ने कोई जवाब नहीं दिया तो अनहोनी की आशंका के चलते दरवाजा तोड़ा गया. अंदर का नजारा देख हर कोई हैरान रह गया. दूल्हा फंदे से लटका हुआ था.

यह देखते ही वहां चीख पुकार मच गई. पति का शव देख दुल्हन को सदमा लग गया. वो वहीं बेहोश हो गई. पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. कमरे से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. घर में मातम का माहौल है. किसी को भी पता नहीं चल रहा कि आखिर दूल्हे ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया. क्योंकि दूल्हा शादी से बहुत खुश था. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

घटना उसराहार थाना क्षेत्र के सिवरा गांव की है. उसराहार इलाके के सिवरा गांव निवासी ज्ञान सिंह यादव दिल्ली में डिफेंस प्रतिष्ठान में तैनात हैं. उनके छोटे बेटे सतेंद्र यादव की 2 जुलाई को ताखा रतनपुरा गांव की विनीता यादव से शादी हुई. दोनों परिवारों ने रस्में पूरी की. 3 जुलाई को बारात दुल्हन लेकर दोपहर 2 बजे सिवरा पहुंची. घरवालों ने दुल्हन का स्वागत किया. रात में जागने के कारण रिश्तेदार और घरवाले सो गए.

शाम चार बजे गया था कमरे में

​​​​​घर की महिलाएं दुल्हन के साथ बैठकर अन्य रस्में पूरी करने लगीं. शाम 4 बजे के सतेंद्र यादव दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सतेंद्र यादव ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. रिश्तेदार ने कमरे में शव देख परिजनों को बताया. शादी के घर में पलभर में ही मातम छा गया. घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. दुल्हन बार-बार बेहोश हो जा रही है.

शादी से खुश था दूल्हा

दूल्हे के चचेरे भाई ने बताया- सतेंद्र अपनी शादी से बहुत खुश था. शादी पक्की होने के बाद से ही लड़की से बातचीत करता था. उसने शाम को डीजे और जनरेटर लाने के लिए अपने दोस्तों को एक हजार रुपए दिए थे. इसके बाद अपनी मां को अपनी सोने की अंगूठी और अन्य सामान देकर कहा- सोने जा रहा हूं. दुल्हन को विदा करा कर लाने के मात्र दो घंटे बाद ही आत्महत्या कर लेगा, यह किसी ने सोचा भी नहीं था. घर में कोई विवाद भी नहीं हुआ था.

प्रयागराज में मिशनरी स्कूल की कुर्सी का खेला, अंदर घुसे प्रिंसिपल को धक्का दिया… फिर किया कब्जा     |     गुजरात में छह मंजिला इमारत ढही, 15 लोग गंभीर… 5 लोगों के फंसे होने की आशंका     |     यंग ब्रिगेड के पास बीजेपी की कमान, प्रभारियों की औसत उम्र घटी; क्या हैं मायने?     |     जेल में बंद दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, LG वीके सक्सेना ने CCTV रिश्वत मामले की जांच को दी मंजूरी     |     जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में दो जगहों पर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, एक जवान शहीद     |     चीन को मुंहतोड़ जवाब देगा टैंक ‘जोरावर’, भारतीय सेना में होगा शामिल     |     LG ने रिश्वत मामले में सत्येंद्र जैन पर जांच की दी अनुमति, आतिशी ने कहा- अब ये एक और फर्जी केस     |     शराब पार्टी पड़ी भारी, दोस्तों ने पहले बनाए जाम फिर नहर में फेंका…. दूसरे दिन मिला शव     |     छोटे दलों से तालमेल, निर्दलियों को समर्थन… क्या है BJP का ‘मिशन कश्मीर’?     |     नहीं हो पाएंगे बाबा बर्फानी के दर्शन, अमरनाथ यात्रा के बीच पिघला शिवलिंग     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374