Breaking
Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम, प्रदर्शन और आगजनी… बंगाल में रेप केस पर फिर घिरीं ममता बनर्जी

जेल से निकला, रेप पीड़िता की मां को गोली से उड़ाया…घर के बाहर दरिंदे की भी मिली लाश

Whats App

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक रेपिस्ट ने पहले पीड़िता के घर में घुसकर उसकी मां को गोली मारी और फिर घर के बाहर आकर उसने खुद को भी उड़ा लिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी के शव के पास से एक देशी पिस्टल भी बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी हाल ही में जमानत पर जेल से छूट कर बाहर आया था. यह वारदात सोमवार की अलसुबह गोडियन खेड़ा गांव की बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक गोडियन गांव में रहने वाले 22 वर्षीय अनुराग के खिलाफ पड़ोस में रहने वाली लड़की ने पिछले साल रेप का मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में आरोपी अनुराग जेल गया और हाल ही में जमानत पर बाहर आया था. अपनी गिरफ्तारी से नाराज आरोपी पीड़िता और उसके परिवार से बदला लेने के लिए सोमवार की अल सुबह उसके घर में घुस गया. उस समय पूरा परिवार छत पर सोया हुआ था. आरोपी ने इस परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

घर के बाहर निकल खुद को भी मारी गोली

इस वारदात में गोली लगने से पीड़िता की मां की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि खुद पीड़िता समेत दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पीड़िता के घर के बाहर निकला और खुद को भी गोली मार ली. इससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल पीड़िता और उसकी बहन को अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं पीड़िता की मां और आरोपी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

पुरानी रंजिश का मामला

पुलिस ने बताया कि आरोपी के शव के पास ही उसका तमंचा भी बरामद हुआ है. उन्नाव के एएसपी प्रेमचंद्र के मुताबिक आरोपी ने यह वारदात पुरानी रंजिश की वजह से अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस इस मामले को अन्य एंगल से भी जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ मृत महिला ने अपनी बेटी के साथ रेप का मामला दर्ज कराया था. इस मामले में आरोपी गिरफ्तार होकर जेल भी गया था. इस मामले में हाल ही में उसकी जमानत हुई है.

Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |     AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम, प्रदर्शन और आगजनी… बंगाल में रेप केस पर फिर घिरीं ममता बनर्जी     |