Breaking
Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम, प्रदर्शन और आगजनी… बंगाल में रेप केस पर फिर घिरीं ममता बनर्जी

Bigg Boss OTT 3: विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के बाद भी घर से बाहर नहीं हुए अरमान मलिक, मिली ये सजा

Whats App

बिग बॉस ओटीटी 3 में हुए अनिल कपूर के ‘वीकेंड के वार’ में यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल ने एक बड़ा दावा किया. उन्होंने विशाल पांडे पर इल्जाम लगाया कि उन्होंने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक को लेकर गलत बातें की हैं. दरअसल विशाल ने कृतिका को देखकर अपने दोस्त लवकेश कटारिया के कान में कहा था कि मैं एक चीज के लिए गिल्टी हूं, मुझे भाभी (कृतिका मलिक) अच्छी लगती हैं. हालांकि अरमान और कृतिका दोनों इस बात से अनजान थे. पायल के खुलासे के बाद अरमान अपने आप को रोक नहीं पाए और उन्होंने विशाल को थप्पड़ जड़ दिया.

बिग बॉस के घर में अगर कोई कंटेस्टेंट अपने साथी कंटेस्टेंट पर हाथ उठाता है तो उसे ‘हिंसा’ कहा जाता है और बिग बॉस के नियमों के मुताबिक हिंसा करने वालों को शो से बाहर कर दिया जाता है. बिग बॉस 17 में अभिषेक कुमार पर हाथ उठाने की वजह से तहलका भाई (सनी आर्या) को बिग बॉस से बाहर कर दिया गया था. यही वजह है कि अरमान के विशाल पांडे को थप्पड़ मारने के बाद कइयों को लगा था कि उन्हें भी शो से बाहर कर दिया जाएगा, लेकिन बिग बॉस की टीम ने अरमान को घर से बाहर नहीं निकाला.

रवालों ने लिया फैसला

दरअसल अरमान के विशाल पर हाथ उठाने के बाद बिग बॉस ने लवकेश कटारिया, रणवीर शौरी और दीपक चौरसिया को कन्फेशन रूम में बुलाया. उन्हें बिग बॉस ने बताया कि आमतौर पर जब भी बिग बॉस के घर में कोई कंटेस्टेंट दूसरे कंटेस्टेंट पर हाथ उठाता है, तब उन्हें शो से निष्कासित किया जाता है. लेकिन घर में हुई घटना बाकी घटनाओं से अलग है. इस मामले में अरमान एक पति हैं, उनकी पत्नी के खिलाफ किसी ने गलत शब्द का इस्तेमाल किया है, यानी देखा जाए तो उन्हें ये कदम उठाने के लिए उकसाया गया है और इसलिए ये आपको तय करना है कि अरमान को शो में रखा जाए या फिर उन्हें बाहर निकाला जाए.

अरमान को मिली सजा

कन्फेशन में रूम में आए हुए तीनों कंटेस्टेंट ने ये फैसला लिया कि इस पूरे मामले में अरमान मलिक नहीं बल्कि विशाल पांडे गलत हैं और इसलिए अरमान को कोई सजा नहीं होनी चाहिए. हालांकि अनिल कपूर ने इन तीनों कंटेस्टेंट का फैसला घरवालों के साथ शेयर करते हुए अरमान से कहा कि भले ही आपको आज बिग बॉस के घर से बाहर नहीं निकाला जा रहा है. लेकिन आप की सजा ये है कि अब से घर से बाहर जाने तक हर हफ्ते आपको नॉमिनेट किया जाएगा.

Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |     AIIMS के डॉक्टरों से पोस्टमार्टम, प्रदर्शन और आगजनी… बंगाल में रेप केस पर फिर घिरीं ममता बनर्जी     |