Breaking
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

सिर से हमला करके किसी की भी जान ले सकता है ये डकैत, अब जिंदा सांप खाने का Video हुआ वायरल

Whats App

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में डकैत गंगा प्रसाद केवट का एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हुआ है. इसमें वो जिंदा सांप को खाते दिखा. गंगा प्रसाद कुछ दिन पहले ही उम्रकैद की सजा काटकर बाहर आया था. उसका जिंदा सांप खाने का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने तुरंत इसकी जांच शुरू कर दी. मामला किशनपुर थाना क्षेत्र के कालका का डेरा गांव का है.

गंगा प्रसाद, डकैत शंकर केवट गैंग का सदस्य रह चुका है. शंकर केवट को पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया था. इसके साथ ही गंगा प्रसाद केवट को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. उसे उम्रकैद की सजा हुई थी. कुछ दिन पहले ही उसने अपनी सजा पूरी की थी, जिसके बाद वो जेल से बाहर आया था.

मछली नहीं मिली तो सांप खाने लगा बताया जा रहा है कि सांप खाने का यह वीडियो 6 दिन पहले का है. गंगा प्रसाद केवट जब जेल से सजा काटने के बाद गांव आया, तो पहले मछली को पकड़कर खाने लगा. इसके बाद वह यमुना नदी और आस-पास के इलाकों से जिंदा सांप पकड़ने लगा. गंगा प्रसाद जिंदा सांप को पहले पकड़ता, फिर उन्हें कच्चा ही खा जाता.

Whats App

वीडियो किया वायरल

6 दिन पहले डकैत गंगा प्रसाद केवट यमुना किनारे मछली पकड़ रहा था. तभी उसकी नाव के नीचे एक सांप आ गया. उसके साथी सांप को देख भागने लगे. लेकिन गंगा प्रसाद ने सांप का फन पकड़ लिया. फिर सांप को पानी में डुबो कर धोया और उसे जिंदा ही खाने लगा. तभी उसके किसी साथी ने सांप खाते हुए वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया. पुलिस के पास भी यह वीडियो जा पहुंचा. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

बनाई खुद की गैंग

डकैत गंगा प्रसाद अपने गुरू शंकर केवट की मौत के बाद खुद का गैंग चलाता है. उम्रकैद की सजा काटकर लौटने के बाद से वह अपनी ससुराल किशनपुर थाना क्षेत्र में अहमदगंज तिहार गांव में रहता है. वो मूल रूप से बांदा जिले के कमासिन के कगार गांव का निवासी है. गंगा प्रसाद का दावा है कि वह अपने सिर से एक बार में कई नारियल तोड़ सकता है. यही नहीं, किसी भी व्यक्ति पर अपने सिर से हमला करके उसे जान से मार सकता है.

Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |