Breaking
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

रायबरेली दौरे पर राहुल गांधी, चुरुवा के हनुमान मंदिर पहुंच की पूजा-अर्चना

Whats App

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद पहली बार राहुल गांधी आज रायबरेली के दौरे पर हैं. वह रायबरेली सीट जीतने के बाद दूसरी बार अपने संसदीय क्षेत्र में पहुंचे हैं. राहुल नेताओं और प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात करेंगे. साथ ही साथ विकास योजनाओं की जानकारी भी लेंगे. वहीं, उन्होंने बछरावां में चुरुवा हनुमान मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की है. मंदिर में दर्शन करने के बाद वह भूए मऊ गेस्ट हाउस के लिए रवाना हो गए.

कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि नेता विपक्ष राहुल गांधी ने रायबरेली के चुरुवा हनुमान मंदिर में पवनपुत्र श्री हनुमान की पूजा-अर्चना कर देश की सुख-शांति और समृद्धि की कामना की. जिला कांग्रेस कमेटी रायबरेली के अध्यक्ष पंकज तिवारी का कहना है कि प्रतिनिधिमंडलों, पार्टी के कार्यकर्ताओं और लोगों से मिलने के अलावा वह अपने लोकसभा क्षेत्र में अचानक दौरा भी कर सकते हैं. राहुल गांधी शहीद कैप्टन अंशुमान सिंह के परिवार से भी मुलाकात करेंगे. कैप्टन अंशुमान सिंह जुलाई 2023 में सियाचिन में असाधारण बहादुरी दिखाते हुए तीन लोगों की जान बचाने के दौरान शहीद हो गए थे. कैप्टन अंशुमान को हाल ही में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने मरणोपरांत कीर्ति चक्र प्रदान किया था.

रायबरेली में पोस्ट वार

वहीं, सांसद राहुल गांधी के रायबरेली दौरे के पहले पोस्टर वार देखने को मिला. राहुल गांधी द्वारा हिन्दू पर दिए गए बयान का होल्डिंग व पोस्टर में जिक्र किया गया और उनसे जवाब मांगा गया. पोस्टर के जरिए कहा, ‘आपको वोट देने वाला क्या हिन्दू मतदाता हिंसक है, आप किस धर्म के हो स्पष्ट करो, रायबरेली का मतदाता भविष्य में आपको वोट क्या गाली खाने के लिए देगा?’ पोस्टर चस्पा होने का मामला रायबरेली में चर्चा का विषय बन गया.

राहुल गांधी ने कल किया मणिपुर का दौरा

बीते दिन राहुल गांधी ने मणिपुर के बिष्णुपुर के मोइरांग में राहत शिविर में हिंसा के पीड़ितों से मुलाकात की थी. उनकी मुलाकात को लेकर कांग्रेस ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा कि विपक्ष के नेता राहुल गांधी मोइरांग के फुबाला हाई स्कूल में राहत शिविर का दौरा करते हैं, जहां वे मणिपुर हिंसा के पीड़ितों से मिलते हैं और इस चुनौतीपूर्ण समय में उन्हें सहायता प्रदान करते हैं.

Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |