Breaking
Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर द... बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी? दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत 11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई

अमेठी: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, वाहन से टकराई बस, 5 की मौत

Whats App

उत्तर प्रदेश के अमेठी में बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. जहां पर दिल्ली से सिवान जा रही प्राइवेट बस को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में 5 सवारियों की मौत हो गई. एक दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं. इलाज के लिए सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगते ही बस के परखच्चे उड़ गए. औरैया में भी एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हुई है.

बस हादसा पूर्वांचल 68 एक्सप्रेसवे पर हुआ है. हादसे का शिकार हुई बस प्राइवेट कंपनी की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बस में 60 सवारियां मौजूद थीं. 3 यात्रियों की हालत गंभीर बनी हुई है, उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

पूर्वांचल 68 एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा

हादसा अमेठी जिले के बाजार शुक्ल थाना क्षेत्र के पूर्वांचल 68 एक्सप्रेसवे पर हुआ. सोमवार-मंगलवार देर रात दिल्ली से सिवान जा रही एक प्राइवेट बस को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि बस के आगे के परखच्चे उड़ गए. सवारियों में चीख-पुकार मच गई. मौके पर 4 यात्रियों की मौत हो गई. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा. एक अन्य यात्री ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस के मुताबिक, घायलों का इलाज चल रहा है. तीन गंभीर घायलों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है.

क्रेन से हटवाई दुर्घटनास्थल बस

मुसाफिरखाना सीओ सर्किल अतुल सिंह ने बताया कि हादसा रात करीब दो बजे हुआ था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल लाकर उनका इलाज जगदीपुर अस्पताल में कराया गया है. शवों को कब्जे में लिया गया है. मृतक यात्रियों की पहचान की जा रही है. क्रेन के जरिए बस को सड़क के किनारे करा दिया गया है. अब बाकी यात्रा सुचारू रूप से चल रही है.

औरैया सड़क हादसे में दो की मौत

प्रदेश के औरैया जिले के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. राघवेंद्र एवं पप्पू अपने साथी लाल जी के साथ शादी में शामिल होने अजीतमल आए हुए थे. वह कार के बाहर खड़े होकर बात कर रहे थे , तभी कानपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित कंटेनर ने खड़ी ऑल्टो कार में टक्कर मार दी. हादसे में कार के पास खड़े राघवेंद्र और पप्पू की घटना स्थल पर मौत हो गई. वहीं, लाल जी गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें गंभीर रूप में सैफई रेफर किया गया है.

Delhi Police की स्पेशल सेल ने पंजाब में मारी रेड, 10 करोड़ की कोकीन बरामद     |     Israel-Hamas War का एक सालः इजराइल ने अपने 1200 नागरिकों के बदले हमास के 42 हजार लोग मारे; तबाह कर दिया गाजा, पिक्चर अभी भी बाकी….     |     बस चलाते वक्त आया हार्ट अटैक, जाते-जाते बचाईं 30 जानें… रूला देगी जिंदादिली की ये कहानी     |     नक्सलियों पर कसेगा शिकंजा, अमित शाह सोमवार को आठ राज्यों के CM के साथ करेंगे बैठक     |     UP में 10 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव, लोकसभा चुनाव के बाद INDIA ब्लॉक की अग्निपरीक्षा     |     महाकुंभ में मुस्लिमों के प्रवेश को लेकर छिड़ा धर्मयुद्ध, जानिए क्या है विवाद     |     सेफ्टी टैंक बना रहे थे 5 मजदूर, जहरीली गैस की चपेट में आए… एक की मौत     |     लव जिहाद करोगे तो दुकानें जला देंगे… रैली में ये क्या बोल गए बीजेपी के नेताजी?     |     दिल्ली: बस मार्शल मुद्दे पर AAP और BJP में तकरार, मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दर्ज कराई लिखित शिकायत     |     11वीं के छात्र ने श्री राम पर डाली पोस्ट, दबंगों ने करवाई डिलीट… जबरन माफी मंगवाई     |