Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

छत्तीसगढ़ के डिप्टी CM अरुण साव के भांजे की वाटरफॉल में डूबने से मौत, कवर्धा में 16 घंटे चला सर्च ऑपरेशन, सुबह मिली लाश

Whats App

कवर्धा। जिले के पर्यटन स्थल रानीदहरा वॉटरफॉल में नहाने के दौरान 21 वर्षीय युवक डूब गया, युवक का नाम तुषार साहू है। तुषार प्रदेश के डिप्टी सीएम अरुण साव का भांजा बताया जा रहा है, अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने के लिए वह रानीदाहरा गया था, नहाने के दौरान युवक डूब गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

जिले के घने जंगल में स्थित रानीदेहरा वॉटरफॉल में आए दिन नहाने के दौरान डूबने की खबर सामने आती है, उसके बावजूद भी जिला प्रशासन के द्वारा किसी भी प्रकार के सुरक्षा नहीं है यही कारण है की आए दिन जलप्रपात में नहाने के दौरान युवक युवतियों की बहने से मौत हो जाती है।

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव के भांजे तुषार की वॉटरफॉल में डूबने से मौत हो गई 16 घंटे सर्च ऑपरेशन चला, जिसके बाद सोमवार को तुषार का शव मिला है। बताया जा रहा है कि तुषार साहू नहाने के दौरान गहरे पानी की तरफ चला गया और डूब गया। कवर्धा जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर रानीदेहरा वॉटरफॉल है और यहां पर हजारों की संख्या में पर्यटक रोज घूमने के लिए पहुंचते हैं।

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |