Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

तेजस्‍वी यादव, तेज प्रताप और राबड़ी देवी को जीतन राम मांझी ने कोसा, लालू की हालत पर कही ये बात

Whats App

पटना। Bihar Politics: राजद अध्‍यक्ष लालू यादव (RJD Chief Lalu Yadav) एक बार फिर चारा घोटाला (Chara Ghotala Scam) के चक्‍कर में फंस गए हैं। डोरंडा कोषागार मामले (Doranda Treasury  Case) में दोषी ठहराते हुए रांची हाई कोर्ट ने उन्‍हें फिर से न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया है। अभी इस मामले में लालू यादव को सजा सुनाया जाना बाकी है। इस पूरे वाकये पर राज्‍य के पूर्व मुख्‍यमंत्री और हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा के अध्‍यक्ष जीतन राम मांझी ने अफसोस जताया है। उन्‍होंने ट्वीट कर लालू यादव के दोनों बेटों तेजस्‍वी यादव और तेज प्रताप यादव के अलावा राबड़ी देवी को भी कटघरे में खड़ा किया है।

कम से कम पिता के साथ तो ऐसा नहीं करते

जीतन राम मांझी ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर लिखा कि लालू जी को सजा हुई, इसको तो छोडि़ए, अफसोस दूसरी बात का है। उन्‍होंने कहा कि यह बड़े अफसोस की बात है कि लालू यादव के साथ उनके इस मुश्किल वक्‍त में न तो उनके बेटे नजर आए और न वह पत्‍नी, जिन्‍हें लालू ने मुख्‍यमंत्री तक बनाया। उन्‍होंने कहा कि बिहार के लोगों के मुश्किल वक्‍त में तो लालू के बेटे यूं भी कहीं नहीं दिखते हैं, लेकिन अपने पिता के साथ उन्‍हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। बेटों को इस मुश्किल वक्‍त में रांची में होना चाहिए था।

Whats App

तेज प्रताप यादव ने नहीं कहा एक भी शब्‍द

लालू यादव को जेल जाने पर उनकी दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य काफी गुस्‍से में नजर आईं। वे न्‍यायपालिक और शासन व्‍यवस्‍था पर अंगुली उठाते रहीं। दूसरी तरफ तेजस्‍वी यादव ने कहा कि उनके पिता सभी मामलों में बरी होंगे। हाई कोर्ट का फैसला आखिरी नहीं है। लेकिन तेज प्रताप यादव की ओर से इस मसले पर अभी तक कोई भी बयान सामने नहीं आया है। लालू यादव के परिवार के एक दर्जन से अधिक सदस्‍य फिलहाल राजनीति में सक्रिय हैं।

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374