Breaking
आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी 29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयार... 2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे? नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?

एक दशक में 1200 करोड़ रुपये खर्च, फिर भी साफ नहीं हुई कान्ह नदी

Whats App
भोपाल। छोला मंदिर थाना क्षेत्र से डेढ़ माह पहले रहस्यमय ढंग से लापता हुई महिला अपने घर लौट आई है। पड़ोस में रहने वाला एक युवक उसे रास्ते से अगवा कर दूसरे शहरों में घुमाता रहा। जहां उसने महिला को बंधक बनाकर रखा और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ अपहरण, बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।
छोला मंदिर थाना प्रभारी सुरेशचंद्र नागर ने बताया कि क्षेत्र में परिवार के साथ रहने वाली 30 वर्षीय महिला डेढ़ माह पहले अचानक घर से गायब हो गई थी। स्वजन ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। विगत बुधवार को वह अपने घर वापस आ गई। उसके बाद रात एक बजे थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।
Whats App
शिकायत में महिला ने बताया कि पांच जुलाई को वह घर से निकलकर पैदल जा रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले अमन पटेल ने उसे डरा-धमकाकर अपनी बाइक पर बिठा लिया। वह उसे रेलवे स्टेशन ले गया। वहां से वह ट्रेन से पहले मैहर ले गया। चार दिन वहां रहने के बाद वह उसे लेकर उज्जैन आ गया। एक माह पहले वह उसे उज्जैन से अशोका गार्डन में एक किराए के मकान में ले आया। इस दौरान अमन ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म भी किया।
बुधवार को वह किसी तरह अमन को चकमा देकर अपने घर पहुंची और स्वजन को घटना के बारे में बताया। महिला विवाहित है। उसके दो बच्चे भी हैं। शिकायत के आधार पर पुलिस ने अमन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

आदित्य ठाकरे की युवा सेना ने दर्ज की शानदार जीत, सभी 10 सीटों पर मारी बाजी     |     29 सप्ताह की प्रेगनेंट पीड़िता को लेकर कोर्ट ने दिया निर्णय, इन आदेशों के साथ दी अबॉर्शन की इजाजत     |     हाइपरसोनिक मिसाइल बना रहा भारत, प्रलय-निर्भय जैसे क्रूज मिसाइलों को बेड़े में शामिल करने की है तैयारी     |     2 दिन में बिखर गई कांग्रेस की एकता? मेनिफेस्टो रिलीज में नहीं पहुंचे सुरजेवाला-सैलजा     |     Amazon Sale 2024: 60% तक सस्ते मिल रहे ये 5 Geysers, सर्दियों का कर लें इंतजाम     |     भारतीय सेना रॉकेट और मिसाइल कर रही तैयार, सेना को आधुनिक तकनीक से जोड़ने की चल रही तैयारी     |     टारगेट से पीछे, आलाकमान नाखुश…सदस्यता अभियान को ऐसे नई धार देगी बीजेपी     |     बीजेपी के लिए हम दूसरे राज्यों में नहीं लडे़… ऐसा क्यों बोले आदित्य ठाकरे?     |     नवरात्र पर मुंबई को दहलाने की साजिश…पुलिस ने अलर्ट जारी कर इन चीजों पर लगाई रोक     |     झूठ बोलकर शादी, फेक सर्टिफिकेट…मां का फर्जीवाड़ा, एडल्ट स्टार बन्ना शेख कैसे बन गई रिया बर्डे?     |