Breaking
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि...

बेटे का गला दबाया, बेटी को दिया जहर और खुद फंदे पर झूल गई मां… दो की मौत, एक गंभीर

Whats App

सागर। शहर के गढ़ाकोटा कस्बे में रामबाग वार्ड में अज्ञात कारणों के चलते एक महिला ने अपने 8 वर्षीय बेटे का गला घोंट दिया और डेढ़ वर्षीय बेटी को जहर देकर खुद फांसी लगा ली। स्वजन ने जब यह देखा तो तीनों को आनन-फानन अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां महिला और उसके बेटे की मृत्यु हो गई। वहीं डेढ़ वर्षीय बच्ची अभी गंभीर हालत में सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में इलाजरत है। घटना गुरुवार रात की है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। शुक्रवार को जिला अस्पताल में मां और बेटे का एक साथ ही पोस्टमार्टम किया गया। इस घटना से पूरे क्षेत्र ने मातम का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक गढ़ाकोटा के रामबाग वार्ड में रहने वाली रीना पति देवी पटेल ने बीती रात अपने 8 साल के बेटे पुत्र नीरज पटेल का गला घोंट दिया और डेढ़ साल की बेटी परी पटेल को जहर देकर खुद भी फांसी लगा ली। सूचना लगते ही तीनों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां महिला और उसके बेटे को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं बच्ची को गंभीर हालत में सागर के बुंदेलखंड मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। फिलहाल आत्महत्या करने के कारण की कोई पुष्टि नहीं हुई है।
Whats App

मायका पक्ष ने लगाए आरोप

मृतका के भाई राहुल ने हत्या की आशंका जताई है और मामले में निष्पक्ष और त्वरित जांच करने की मांग की है। वहीं गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि सूचना लगते ही पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर कारवाई शुरू कर दी थी। घटनास्थल की एफएसएल जांच कराई गई है। पुलिस को मृतका के कमरे से सुसाइड नोट नहीं मिला है। मर्ग कायम करने के बाद दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है।

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |     RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलिस     |