Breaking
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि...

भोपाल में बदला गया अनंत चतुर्दशी चल समारोह का रूट, इस बार भारत टॉकीज चौराहे से निकलेगा

Whats App

भोपाल। हर साल की तरह इस बार भी अनंत चतुर्दशी पर हिंदू उत्सव समिति द्वारा गणेशजी की मूर्तियों का भव्य चल समारोह निकाला जाएगा। हालांकि इस बार रूट में कुछ बदलाव किया गया है। चल समारोह नादरा बस स्टैंड के बजाय भारत टॉकीज चौराहे से शुरू होगा। दरअसल भारत टाकीज पुल के पास मुख्य मार्ग पर मेट्रो का काम चल रहा है, इसलिए इस वर्ष चौराहे से चल समारोह शुरू होगा।

इसके लिए नगर निगम, जिला व पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने हिंदू उत्सव समिति के पदाधिकारियों के साथ समारोह मार्ग का निरीक्षण किया। एडीएम ऋतुराज सिंह, एसडीएम आशुतोष शर्मा ने नगर निगम प्रशासन के संबंधित अधिकारियों से मार्ग को दुरुस्त करने के निर्देश दिए। वहीं डीसीपी रियाज इकबाल, शालिनी दीक्षित को पुलिस व्यवस्था कराने के लिए निर्देशित किया गया।

इन मार्गों से निकलेगा चल समारोह

Whats App
चल समारोह भारत टाकीज चौराहे से शुरू होगा, जो इतवारा, मंगलवारा, हनुमानगंज, सिंधी मार्केट, सोमवारा, मोती मस्जिद से होते हुए रानी कमलापति घाट पहुंचेगा। हिंदू उत्सव समिति के अध्यक्ष संतोष साहू, सामाजसेवी प्रमोद नेमा ने चल समारोह मार्ग पर अतिक्रमण हटाने, झूल रहे बिजली के तारों को ऊपर करने, गड्डों को भरने के लिए कहा। इस पर प्रशासन के अधिकारियों ने भरोसा दिलाया कि 17 सितंबर अनंत चतुर्दशी से पहले चल समारोह मार्ग पर सारी अव्यवस्थाओं को दूर कर लिया जाएगा।

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |     RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलिस     |