Breaking
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि...

भोपाल में मेडिकल छात्रा से दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर स्कूल टाइम का दोस्त तीन साल से कर रहा था ज्यादती

Whats App

भोपाल। राजधानी में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर रही एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित उसके साथ स्कूल में पढ़ता था। दोनों ही दूसरे शहर के रहने वाले हैं। पीड़िता एक निजी कॉलेज से बीएचएमएस की पढ़ाई कर रही है, जबकि आरोपित इग्नू से पढ़ाई कर रहा है। भोपाल में रहने के दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ीं और आरोपित युवक तीन साल से छात्रा का शारीरिक शोषण कर रहा था।

जब छात्रा ने उस पर शादी के लिए दबाव डाला तो वह साफ मुकर गया। जिसके बाद छात्रा ने महिला पुलिस थाना पहुंचकर शिकायत की। पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस के अनुसार छात्रा एक निजी कॉलेज में बीएचएमएस फाइनल ईयर की छात्रा है। उसका तीन वर्ष पहले स्कूल के दौरान सहपाठी रहे अपने दोस्त प्रफुल्ल मीना से प्रेम प्रसंग शुरू हुआ था। युवक नर्मदापुरम का रहने वाला है और वर्तमान में वह पटेल नगर में किराये से कमरे में रहकर इग्नू से पढ़ाई कर रहा है।
तीन वर्ष पहले उसने युवती से शादी करने का वादा उसके साथ एक होटल में पहली बार शारीरिक संबंध बनाए थे। बाद में भी वह छात्रा का शारीरिक शोषण कर रहा था। हाल ही में जब छात्रा ने उस पर शादी के लिए दबाव डाला तो वह मुकर गया। बार-बार कहने के बाद भी जब वह नहीं माना तो छात्रा ने महिला थाने में गुहार लगाई। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |     RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलिस     |