Breaking
हाथ में कलावा-गले में भगवा गमछा, 7 शादियां करने वाला जियारूल अरेस्ट न मेरे दादा ने, न पिता ने, न मैंने…केंद्रीय मंत्री ने कभी कृषि बिजली बिल न भरने का किया दावा कहानी 10वीं पास मिथिलेश की, जिसे ठग ने बना दिया फेक IPS; कैसे हुआ फर्जीवाड़े का खेल? लखनऊ: रात में रोमांस-सुबह में बॉयफ्रेंड का मर्डर… होटल में बिजनैसमैन की मिली लाश NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान

5 घंटे तक फ्लाइट में बैठाए रखा, न खाना दिया और न पानी…मुंबई एयरपोर्ट पर यात्रियों ने काटा बवाल

Whats App

मुंबई से दोहा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 1303 तकनीकी कारणों के चलते लेट हो गई. बाद में उन्हें रद्द कर दिया गया. इसकी वजह से यात्रियों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ा है. फ्लाइट के लेट होने की वजह से मुंबई एयरपोर्ट पर 250-300 पैसेंजर फंसे रहे. यात्रियों का आरोप है कि विमान के अंदर उन्हें पांच घंटे तक इंतजार कराया. एयरलाइन द्वारा कोई ठोस जानकारी नहीं दी गई.

विमान में हो गई तकनीकी खराबी

एयरपोर्ट पर फंसे यात्रियों ने कहा कि हम अपने बच्चों के साथ रात से इंतजार कर रहे हैं और यहां फंसे हुए हैं. हमारी नौकरी खतरे में हैं. कोई हमारी बातों को नहीं सुन रहा है. हालांकि, इस पूरे मामले पर इंडिगो का बयान सामने आया है. कंपनी ने प्रवक्ता ने कहा कि मुंबई से दोहा जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 1303 तकनीकी कारण से लेट हो गई.

इंडिगो ने यात्रियों से मांगी माफी

फ्लाइट एक-दो बार टेक ऑफ की कोशिश की, लेकिन तकनीकी खराबी के चलते इसमें काफी देरी हुई. इसके बाद हमने फ्लाइट को कैंसिल कर दी. अगली फ्लाइट के लिए फिर से बुकिंग की जा रही है. यात्रियों को हुई असुविधा के लिए हमें खेद है. हम अपने ग्राहकों से माफी मांगते हैं. यात्रियों के लिए होटल बुक कराए जा रहे हैं.

हाथ में कलावा-गले में भगवा गमछा, 7 शादियां करने वाला जियारूल अरेस्ट     |     न मेरे दादा ने, न पिता ने, न मैंने…केंद्रीय मंत्री ने कभी कृषि बिजली बिल न भरने का किया दावा     |     कहानी 10वीं पास मिथिलेश की, जिसे ठग ने बना दिया फेक IPS; कैसे हुआ फर्जीवाड़े का खेल?     |     लखनऊ: रात में रोमांस-सुबह में बॉयफ्रेंड का मर्डर… होटल में बिजनैसमैन की मिली लाश     |     NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |