New Year
Breaking
पटना।एलिट संस्थान की प्रतियोगिता किसी संस्थान से नहीं, उन हजारों बच्चों से है. पूरी खबर के लिए लिंक ... गोपलगंज।बाइक लूट कांड के आरोपी को भोरे पुलिस ने कटेया से किया गिरफ्तार। गोपलगंज। पुलिस मुठभेड़ के बाद दबोचा गया हथियार के साथ विशाल सिंह गैंग का शार्प शूटर सहनी , RCDF ने बढ़ाई सरस घी की कीमतें, 15 से 20 रुपए प्रति लीटर महंगे किए दाम कई बिजनेसमैन के यहां तलाशी, दुर्ग-भिलाई, बिलासपुर और रायगढ़ में चल रही कार्रवाई मुंबई इंडियंस की टीम को मिला दुनिया का सबसे खूंखार बल्लेबाज, दूर हुई रोहित की टेंशन नर्मदा का जलस्तर घटा, 2017 जैसे जलसंकट की आहट निर्माणाधीन शुगर मिल में काम कर रहे मजदूरों पर गिरा बॉयलर का भारी पैनल, एक की मौत कई घायल ग्रेनो वेस्ट की सोसायटी में सामूहिक नमाज अदा करने पर विवाद, आरोप- बाहर से आकर लोगों ने पढ़ी नमाज दिल्ली में विदेश मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी के साथ लूट, कार का शीशा तोड़कर बदमाश उड़ा ले गए कीमती सा...

वर्ल्‍ड कप से पहले उप-कप्तान हरमनप्रीत कौर को ड्रॉप करने की मांग

Whats App

भारतीय महिला क्रिकेट टीम इस वक्त न्यूजीलैंड में है, जहां वह मेजबान टीम के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है। इस वनडे सीरीज के बाद सीधे टीम इंडिया को न्यूजीलैंड में ही विश्व कप में हिस्सा लेना है। लेकिन 5 साल के बाद वापसी कर रहे इस टूर्नामेंट से ठीक पहले भारतीय टीम का इस फॉर्मेट में प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं है। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के पहले दो मैचों में टीम को हार मिली है और इसमें कई खिलाड़ियों के प्रदर्शन ने भी परेशानी बढ़ाई है। खास तौर पर उप-कप्तान हरमनप्रीत कौर की फॉर्म लंबे समय से खराब है। ऐसे में विश्व कप से ठीक पहले पूर्व भारतीय कप्तान डाइना इडुल्जी ने उन्हें ड्रॉप करने की मांग की है।

हरमनप्रीत कौर लंबे समय से भारतीय टीम के लिए बल्ले से कोई बड़ा असर डालने में नाकाम रही हैं। इसके कारण टीम की बल्लेबाजी भी पूरी तरह सफल नहीं हो रही है। पांच साल पहले इंग्लैंड में हुए विश्व कप में ही हरमनप्रीत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में 171 रनों की पारी खेली थी, लेकिन उसके बाद से फिर वैसे पारी देखने को नहीं मिली है और इडुल्जी का कहना है कि 2017की पारी की बदौलत हरमनप्रीत हर बार टीम में बनी नहीं रह सकती।

शुक्रवार को होने वाले तीसरे वनडे से पहले समाचार एजेंसी पीटीआई से बात करते हुए डाइना ने कहा कि समय आ गया है कि हरमनप्रीत को अगले मैच से बाहर कर दिया जाए। उन्होंने कहा,“जेमिमा रॉड्रिग्ज को बाहर करने के लिए जिस मापदंड का इस्तेमाल किया गया, जैसा कि कोच ने बताया, वही मापदंड हरमनप्रीत पर भी लागू होना चाहिए। मैं उससे काफी निराश हूं। वह मेरी पसंदीदा खिलाड़ी थी लेकिन आप सिर्फ एक पारी (2017 में आस्ट्रेलिया के खिलाफ 171 रन) के आधार पर टीम में बने नहीं रह सकते। वह बड़ा स्कोर बनाने के सिर्फ एक पारी दूर है लेकिन प्रयास दिखने चाहिए। टीम इंडिया की स्टार ओपनर स्मृति मांधना अब क्वारंटीन से बाहर आ गई हैं और उनका तीसरे वनडे से प्लेइंग इलेवन में लौटना लगभग तय है। ऐसे में शेफाली की जगह पर खतरा मंडरा रहा है। मांधना की गैरमौजूदगी में एस मेघना ने प्रभावित किया है और ऐसे में उन्हें मौका दिया जा सकता है।

पटना।एलिट संस्थान की प्रतियोगिता किसी संस्थान से नहीं, उन हजारों बच्चों से है. पूरी खबर के लिए लिंक को क्लिक करें..     |     गोपलगंज।बाइक लूट कांड के आरोपी को भोरे पुलिस ने कटेया से किया गिरफ्तार।     |     गोपलगंज। पुलिस मुठभेड़ के बाद दबोचा गया हथियार के साथ विशाल सिंह गैंग का शार्प शूटर सहनी ,     |     RCDF ने बढ़ाई सरस घी की कीमतें, 15 से 20 रुपए प्रति लीटर महंगे किए दाम     |     कई बिजनेसमैन के यहां तलाशी, दुर्ग-भिलाई, बिलासपुर और रायगढ़ में चल रही कार्रवाई     |     मुंबई इंडियंस की टीम को मिला दुनिया का सबसे खूंखार बल्लेबाज, दूर हुई रोहित की टेंशन     |     नर्मदा का जलस्तर घटा, 2017 जैसे जलसंकट की आहट     |     निर्माणाधीन शुगर मिल में काम कर रहे मजदूरों पर गिरा बॉयलर का भारी पैनल, एक की मौत कई घायल     |     ग्रेनो वेस्ट की सोसायटी में सामूहिक नमाज अदा करने पर विवाद, आरोप- बाहर से आकर लोगों ने पढ़ी नमाज     |     दिल्ली में विदेश मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी के साथ लूट, कार का शीशा तोड़कर बदमाश उड़ा ले गए कीमती सामान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374