Breaking
आतिशी से पहले भी CM की कुर्सी पर नहीं बैठे ये मुख्यमंत्री, जेब में रखते थे उनकी फोटो, फाइलों पर नहीं... लोकसभा चुनाव में मिली हार से उमर अब्दुल्ला को बनाना पड़ा बैकअप प्लान, फिर भी दोनों सीटों पर सियासी च... एक ही परिवार के 9 लोगों ने खा लिया जहर, सुसाइड का था इरादा… लेकिन तबीयत बिगड़ी तो खुद ही पुलिस बुला ... प्रयागराज महाकुंभ में नो पॉवर कट, 24 घंटे रहेगी बिजली; हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा गंगा तट आतिशी ने हद कर दी… CM ऑफिस में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर कांग्रेस हमलावर मंदिर-मस्जिद में जाकर पूजा या इबादत करना आध्यात्म नहीं: राजनाथ सिंह अक्षरा सिंह के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, हालात बिगड़े तो पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां नोएडा में सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन, एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम, रेंगती रही गाड़ियां ‘ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया, अखिलेश की मुराद पूरी हुई’ अनुज प्रताप सिंह के पिता का छलका दर्द कमजोर लोग एनकाउंटर को शक्ति मानते हैं… अनुज प्रताप सिंह की मौत पर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव

तलाक की खबरों के बीच Aishwarya Rai को लेकर फैन्स ने ऐसा क्या नोटिस किया? फिर उठने लगे सवाल

Whats App

Aishwarya Rai और Abhishek Bachchan अपने रिश्ते को लेकर लंबे समय से सुर्खियां बटोर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. ऐश्वर्या राय अक्सर बेटी आराध्या के साथ ही स्पॉट की जाती हैं. ऐसे बहुत कम मौके देखे गए हैं कि हाल फिलहाल के किसी इवेंट में भी ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन साथ में नजर आए हों. हाल ही में ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आईं. दरअसल वो SIIMA अवॉर्ड्स में शामिल होने गई हैं. इस दौरान जिस एक चीज ने हर किसी का ध्यान खींचा, वो है एक्ट्रेस की वेडिंग रिंग. उनके हाथ में अंगूठी न देखकर फैन्स काफी परेशान हो गए हैं. वहीं तलाक की अफवाह फिर उड़ने लगी हैं.

ऐसे कई मौके सामने आए हैं जब ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की अफवाहें उड़ी हो. हालांकि, अंबानी फैमिली के ग्रैंड वेडिंग फंक्शन के बाद ऐसा काफी ज्यादा हुआ है. दरअसल उस फंक्शन में पूरा बच्चन एक साथ पहुंचा था, जबकि एश्वर्या राय बेटी के साथ अकेले दिखी थीं. वहीं इसके बाद अभिषेक बच्चन ने भी तलाक की एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर लाइक की थी, जिसके चलते खूब बवाल भी हुआ. पर उनकी टीम की तरफ से मामला क्लियर कर दिया गया था.

ऐश्वर्या राय ने वेडिंग रिंग उतार दी?

Whats App

हाल ही में ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ नजर आईं. हर बार की तरह एक्ट्रेस बेटी को प्रोटेक्ट करते हुए चल रही थीं. पर उनके हाथों ने सबका ध्यान खींच लिया. इस बार उनके हाथों में वेडिंग रिंग नजर नहीं आईं, जिसने उनके फैन्स को काफी परेशान कर दिया. लोग वायरल वीडियो पर लिखते हैं कि, कपल तलाक की खबरों पर हां नहीं कहता पर न भी नहीं बोलता है कुछ गड़बड़ है. वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि, बार-बार तलाक की खबरें क्यों चलने लगती है? क्या सच में ऐसा कुछ हो रहा है. हालांकि, जहां लोगों ने तलाक की खबरों को लेकर चिंता जाहिर की. वहीं दूसरी ओर आराध्या बच्चन को हर इवेंट में साथ ले जाने को लेकर ऐश्वर्या राय खूब ट्रोल भी हुईं.

लोगों का कहना है कि यह लड़की स्कूल नहीं जाती क्या? जब देखो मम्मी के साथ निकल पड़ती हैं. हालांकि, बात ऐश्वर्या राय की वेडिंग रिंग की करे तो एक्ट्रेस अंबानी फैमिली के फंक्शन में भी रिंग पहने दिखी थीं. पर अब उनके हाथ में अंगूठी नहीं है. हो सकता है कि नॉर्मल चेंज के लिए उन्होंने उतारी हो या फिर इवेंट से पहले निकालकर रख दी हो. पर लोग इसे तलाक से ही जोड़कर देख रहे हैं. दरअसल इससे पहले अभिषेक बच्चन के हाथ में भी रिंग नहीं दिखने पर फैन्स ने सोशल मीडिया पर काफी सवाल किए थे. दोनों के फैन्स एक-एक चीज पर नजर रखते हैं और बदलाव देखते ही कमेंट करना शुरू कर देते हैं.

अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में अभिषेक

तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. वो शाहरुख खान की King में नजर आने वाले हैं. वो फिल्म में विलेन बन रहे हैं. पिता अमिताभ बच्चन भी बेटे की पिक्चर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए इस बात को कंफर्म किया था. वहीं ऐश्वर्या राय भी लगातार इवेंट्स और अवॉर्ड्स शोज में हिस्सा लेती रहती हैं.

आतिशी से पहले भी CM की कुर्सी पर नहीं बैठे ये मुख्यमंत्री, जेब में रखते थे उनकी फोटो, फाइलों पर नहीं किए दस्तखत     |     लोकसभा चुनाव में मिली हार से उमर अब्दुल्ला को बनाना पड़ा बैकअप प्लान, फिर भी दोनों सीटों पर सियासी चक्र में फंसे     |     एक ही परिवार के 9 लोगों ने खा लिया जहर, सुसाइड का था इरादा… लेकिन तबीयत बिगड़ी तो खुद ही पुलिस बुला ली     |     प्रयागराज महाकुंभ में नो पॉवर कट, 24 घंटे रहेगी बिजली; हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा गंगा तट     |     आतिशी ने हद कर दी… CM ऑफिस में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर कांग्रेस हमलावर     |     मंदिर-मस्जिद में जाकर पूजा या इबादत करना आध्यात्म नहीं: राजनाथ सिंह     |     अक्षरा सिंह के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, हालात बिगड़े तो पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां     |     नोएडा में सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन, एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम, रेंगती रही गाड़ियां     |     ‘ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया, अखिलेश की मुराद पूरी हुई’ अनुज प्रताप सिंह के पिता का छलका दर्द     |     कमजोर लोग एनकाउंटर को शक्ति मानते हैं… अनुज प्रताप सिंह की मौत पर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव     |