Breaking
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि...

‘दिल्ली नहीं पहुंच पाएगा’, इंडिगो की फ्लाइट में भिड़े दो पैसेंजर, दिल्ली मेट्रो जैसा हुआ ड्रामा

Whats App

इंडिगो की एक फ्लाइट में केबिन में सामान रखने को लेकर दो पैसेंजर्स में हाथापाई हो गई. पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दोनों पैसेंजर्स को अन्य लोगों के सामने एक-दूसरे पर चीखते-चिल्लाते और धमकाते हुए देखा जा सकता है. काफी देर तक चली मशक्कत के बाद केबिन क्रू और दूसरे पैसेंजर्स ने मामले तो शांत कराया.

चौंकाने वाली यह घटना 13 सितंबर को गुवाहाटी से दिल्ली जा रही इंडिगो की एक फ्लाइट में हुई. वायरल हुई क्लिप में देखा जा सकता है कि कैसे दो यात्रियों में बहस होती है और फिर देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे पर धमकियों की बौछार कर देते हैं. मामले को शांत कराने के लिए फ्लाइट क्रू मेंबर को हस्तक्षेप करना पड़ा. हालांकि, इसके बाद भी पैसेंजर एक-दूसरे पर चिल्लाते रहे और धमकियां देते रहे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप झगड़े में शामिल एक पैसेंजर को यह कहते हुए सुन सकते हैं, मेरे से बदतमीजी से कैसे बात कर रहा है. सॉरी बोलकर एहसान कर रहा है क्या. इस दूसरा शख्स धमकी भरे लहजे में कहता है, कोई नहीं दिल्ली पहुंचेगा. वीडियो में एक अन्य महिला यात्री दोनों पुरुषों से झगड़ा बंद करने और बैठ जाने की विनती करती हुई देखी जा सकती है. ये महिला झगड़ रहे दोनों यात्रियों में से किसी एक की फैमिली मेंबर मालूम पड़ती है. महिला को दूसरे यात्री से माफी मांगते हुए भी देखा जा सकता है.

Whats App

यहां देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि बहस तब शुरू हुई, जब अपनी फैमिली के साथ ट्रैवल कर रहे एक शख्स का सामने बैठे पैसेंजर से विवाद हो गया. फिर बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि शख्स की फैमिली और केबिन क्रू को बीच-बचाव करना पड़ा. लेकिन इसके बाद भी दोनों यात्री झगड़ना जारी रखते हैं और एक-दूसरे को धमकाते रहते हैं. इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं कि दिल्ली मेट्रो जैसा ड्रामा अब प्लेन में भी शुरू हो गया है.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |     RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलिस     |