Breaking
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि...

बेवफा पत्नी को मारकर लटकाया फिर कर ली खुदकुशी, दो साल पहले हुई थी लव मैरिज

Whats App

उत्तर प्रदेश की पीतल नगरी मुरादाबाद में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां एक युवक ने पहले अपनी पत्नी को फांसी पर लटकाया और फिर खुद सुसाइड कर लिया. यह वारदात मझोला थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में सोमवार की रात का है. मंगलवार की सुबह सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस घटना से जिले में सनसनी फैल गई है. खुद एसएसपी समेत तमाम अफसरों ने मौका मुआयना किया है.

मामले की जांच के लिए पुलिस ने फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ डॉग स्क्वायड को भी उतार दिया है. पुलिस के मुताबिक आज सुबह युवक और युवती का शव उनके कमरे में मिला है. युवक का शव बेड पर मिला है, वहीं उसकी पत्नी का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला है. प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवक ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर उसका शव पंखे से लटका दिया. इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर लिया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्रेमी पर उड़ाती थी पति की कमाई

Whats App

मृत युवक की भाभी ने पुलिस में शिकायत दी है. बताया कि उसके देवर मुकेश और देवरानी के बीच आए दिन लड़ाई झगड़े हो रहे थे. उसके देवर ने दो साल पहले ही उसकी देवरानी के साथ प्रेम विवाह किया था. इस शादी के कुछ दिन बाद ही उसकी देवरानी शहर के ही रहने वाले एक दबंग युवक सुनील के संपर्क में आ गई थी. युवक की भाभी के मुताबिक उसका देवर कमाता था और उसकी पत्नी अपने प्रेमी पर लुटाती थी. इस बात को लेकर आए दिन विवाद होते थे.

दो दिन पहले भी हुआ था झगड़ा

यहां तक आरोपी सुनील देवरानी के कहने पर मुकेश के साथ मारपीट भी करता था. कहा कि दो दिन पहले भी देवरानी ने अपने प्रेमी से मुकेश को पिटवाया था और घर छोड़ कर चली गई थी. इसके बाद उन लोगों ने पुलिस में शिकायत भी दी थी. इसी बीच सोमवार की रात उसकी देवरानी अपनी लौट आई और फिर कहासुनी के बाद यह वारदात हुई है. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इस संबंध में आरोपी सुनील को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |     RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलिस     |