Breaking
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि...

16GB रैम और 50MP सेल्फी कैमरा, लॉन्च हुआ Honor का ये तगड़ा फोन

Whats App

Honor ने मिड-रेंज सेगमेंट में ग्राहकों के लिए Honor 200 Lite 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. अहम खासियतों की बात करें तो इस फोन को एमोलेड डिस्प्ले, 108 मेगापिक्सल कैमरा, 35 वॉट चार्ज सपोर्ट और सिक्योरिटी के लिए साइड फिंगरप्रिंट सेंसर जैसी खूबियां मिलेंगी. इस फोन की मार्केट में सीधी भिड़ंत Realme Narzo 70 Turbo, OnePlus Nord CE4 Lite और Moto G85 जैसे स्मार्टफोन्स से होगी.

कंपनी ने वादा किया है कि इस लेटेस्ट Honor Mobile को दो सालों तक ओएस अपडेट्स और तीन सालों तक सिक्योरिटी अपडेट्स मिलते रहेंगे. एआई फीचर्स के साथ आने वाले इस डिवाइस को स्टारी ब्लू, सेयान लेक और मिडनाइट ब्लैक तीन रंगों में खरीदा जा सकता है.

Honor 200 Lite 5G Price in India

Whats App

इस लेटेस्ट स्मार्टफोन का सिंगल वेरिएंट उतारा गया है जो 8GB/256GB स्टोरेज के साथ आता है. इस मॉडल के लिए 17 हजार 999 रुपये खर्च करने होंगे. लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो फोन को खरीदते वक्त अगर आप SBI बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 2 हजार रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. उपलब्धता की बात करें तो फोन की बिक्री 27 सितंबर से कंपनी की ऑफिशियल साइट के अलावा Amazon पर ग्राहकों के लिए शुरू हो जाएगी.

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |     RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलिस     |