Breaking
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि...

ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा बाइक को कार ने मारी टक्कर मां और बेटा घायल, ताई की मौत

Whats App

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में आने वाले पनिहार थाना क्षेत्र में हाईवे पर गुरुवार की देर रात को मां और ताई के साथ ग्वालियर लौट रहे बाइक सवार को कार ने जोरदार टक्कर मार दी, आपको बता दें की कार की टक्कर से युवक की ताई की मौत हो गई है और उसकी मां गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने अज्ञात कार चालक पर मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी कैमरा देखकर कार चालक की तलाश की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 70 वर्षीय धंती बाई अपनी देवरानी कस्तूरी बाई और भतीजे रवि पाल के साथ वीरपुर बांध के पास शोक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थीं। यहां पर कार्यक्रम में शामिल होने के बाद बाइक से तीनों अपने गांव सुभाषपुरा जा रहे थे, इसी दौरान पनिहार इलाके में हाईवे पर एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी।

इससे रवि अपनी मां और ताई के साथ उछलकर दूर जाकर सड़क पर गिर गया। हादसे में तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हुए राहगीरों ने तत्काल एंबुलेंस को मौके पर बुलाया और पुलिस को इस मामले की जानकारी दी, इसके बाद घायलों को अस्पताल भेजा गया अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में  घंती बाई की मौत हो गई अस्पताल में कस्तूरी और उसके बेटे रवि पाल का इलाज चल रहा है।

Whats App

NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया     |     हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनीति पर भरोसा?     |     हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान     |     यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की सजा     |     ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग     |     सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान     |     फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द     |     BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत?     |     दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी     |     RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलिस     |