Breaking
शिवपुरी में दुकान का छज्जा गिरने से युवक की दर्दनाक मौत, 3 साल पहले ही हुई थी शादी पन्ना में कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप गुना जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण करने पहुंचे प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की चेतावनी के बाद इंदौर में पुलिस ने नशे के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई देवास में कुएं में पत्थर से बंधा हुआ मिला मां और बेटी का शव, उदय नगर थाना क्षेत्र की घटना डैंड्रफ और हेयर फॉल से हैं परेशान, तो इस तरह नीम की पत्तियों का करें इस्तेमाल जंतर-मंतर पर पुराने दिन याद आ गए… केजरीवाल बोले- नवरात्र में मुख्यमंत्री आवास छोड़ आपके घर आकर रह लू... MP: नेपानगर में सेना की ट्रेन को बम से उड़ाने की साजिश, रेलवे ट्रैक पर लगाए गए थे 10 डेटोनेटर हिंद महासागर में भारत की भूमिका अहम, क्वाड के नेताओं ने की PM मोदी की तारीफ प्राण प्रतिष्ठा के 8 महीने बाद राम मंदिर पहुंचे शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती, तिरुपति...

हाथ में कलावा-गले में भगवा गमछा, 7 शादियां करने वाला जियारूल अरेस्ट

Whats App

हाथ में कलावा, गले में भगवा गमछा, माथे पर टीका और नाम मोहम्मद जियारूल.. कुछ इस तरह का लव जिहाद का मामला बिहार के पूर्णियां से सामने आया है. हिन्दू बनकर एक विधवा महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी करने के बाद जबरदस्ती उसका धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश की गई. इसका पता हिंदू संगठन के लोगों को चला. हिंदू संगठनों ने युवक की बहुत पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी के पास से दो आधार कार्ड बरामद किए हैं. साथ ही पुलिस की पूछताछ में चौंकाने वाले खुलासे भी हुए हैं. युवक पहले से शादीशुदा है और यह उसकी सातवीं शादी थी.

घटना को लेकर सदर थाना गुलाबबाग पुराना सिनेमा हॉल के पास रहने वाली पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 10 साल पहले हुई थी, मगर कोरोना काल में पति की मौत हो गई थी. उसके घर काम करने के लिए शंकर यादव नाम का राजमिस्त्री आया था. उस राजमिस्त्री ने उसे प्रेमजाल में फंसा लिया और शादी करने का प्रस्ताव दिया. पीड़िता के घरवालों ने भी 2 छोटे-छोटे बच्चों को देखते हुए शादी की इजाजत दे दी. इसके बाद मेलाग्राउंड शिव मंदिर में 5 महीने पहले ही दोनों की शादी करा दी गई.

मुस्लिम कपड़ों में देखकर चौंकी महिला

Whats App

पीड़िता ने बताया कि 2 महीने बाद जब शंकर यादव अपने घर बरसोनी के तमोट ले गया तो घर में सभी लोगों को मुस्लिम कपड़े में देखकर वह चौंक गई. इसके बाद उसे पता चला जिस शंकर यादव से उसने शादी की है, दरअसल वह मोहम्मद जियारूल है. महिला ने बताया कि युवक के घर वाले चुपचाप उसे साथ रहने के लिए दबाब डालने लगे और आपत्तिजनक वस्तु खिलाने की कोशिश की. महिला ने बताया कि उसका पति भी चाहता था कि वह धर्म परिवर्तन कर लें, महिला के नहीं मानने पर उसके साथ मारपीट की जाने लगी.

शिवपुरी में दुकान का छज्जा गिरने से युवक की दर्दनाक मौत, 3 साल पहले ही हुई थी शादी     |     पन्ना में कुल्हाड़ी से हमला कर युवक की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप     |     गुना जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण करने पहुंचे प्रभारी मंत्री गोविंद सिंह राजपूत     |     मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की चेतावनी के बाद इंदौर में पुलिस ने नशे के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई     |     देवास में कुएं में पत्थर से बंधा हुआ मिला मां और बेटी का शव, उदय नगर थाना क्षेत्र की घटना     |     डैंड्रफ और हेयर फॉल से हैं परेशान, तो इस तरह नीम की पत्तियों का करें इस्तेमाल     |     जंतर-मंतर पर पुराने दिन याद आ गए… केजरीवाल बोले- नवरात्र में मुख्यमंत्री आवास छोड़ आपके घर आकर रह लूंगा     |     MP: नेपानगर में सेना की ट्रेन को बम से उड़ाने की साजिश, रेलवे ट्रैक पर लगाए गए थे 10 डेटोनेटर     |     हिंद महासागर में भारत की भूमिका अहम, क्वाड के नेताओं ने की PM मोदी की तारीफ     |     प्राण प्रतिष्ठा के 8 महीने बाद राम मंदिर पहुंचे शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती, तिरुपति के लड्डू विवाद पर क्या बोले?     |