Breaking
जिन कर्मियों के कंधों पर स्वच्छता का जिम्मा, उनकी सेहत की ही नगर निगम को नहीं चिंता नेहरू के खत लौटाए जाएं… इतिहासकार रिजवान कादरी ने सोनिया गांधी से क्यों की ये मांग? तो ये था पूरा प्लान…मोसाद और CIA ने मिलकर कैसे तबाह किया था ईरान का न्यूक्लियर प्रोग्राम? शादी की दाल में सोने का तड़का, अंबानी को गिफ्ट देने पर करण जौहर बोले- हमारी क्या औकात है चेन्नई में अश्विन की बल्ले-बल्ले, बांग्लादेश को हराने के बाद बोले ये, 3 साल में दूसरी बार ऐसा करते ह... क्या वोडाफोन-आइडिया की डूबती नैया को किनारे ले जाएगी ये डील? 30,000 करोड़ का है मामला अगर यूपीआई पर लग गया चार्ज तो क्या होगा? इस सर्वे में हुआ हैरान करने वाला खुलासा WhatsApp के ये सिग्नल बताते हैं कोई देख-सुन रहा है अपकी चैट, ऐसे करें पहचान सबसे ताकतवर हथियार ब्रह्मास्त्र के पीछे की कहानी क्या है? परमाणु से भी ज्यादा खतरनाक डेलावेयर से न्यूयॉर्क पहुंचे पीएम मोदी, हुआ भव्य स्वागत, जानें क्या है आज का पूरा कार्यक्रम?

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय की चेतावनी के बाद इंदौर में पुलिस ने नशे के खिलाफ की बड़ी कार्रवाई

Whats App

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय द्वारा नशे के खिलाफ अभियान चला कर नशेड़ियों की धरपकड़ की हिदायत के बाद बाणगंगा क्षेत्र में पुलिस ने सर्चिंग अभियान चलाया है, दरअसल इंदौर में तमाम आपराधिक वारदातों में 90% अपराध अवैध रूप से बिकने वाले नशे के सेवन के कारण ही सामने आते हैं और इसी को लेकर कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय से कुछ महिलाओं द्वारा क्षेत्र में नशेड़ियों के खिलाफ शिकायत की थी।

जिसके बाद विकास कार्यों की सौगात बांटने गए कैबिनेट मंत्री ने सख्त कार्रवाई के दिशा निर्देश पुलिस को दिए थे और उसी के बाद पुलिस रोड़ पर उतरी और लगातार सर्चिंग अभियान चलाया। पुलिस का कहना है कि अभी सर्चिंग अभियान जारी है सख्त कार्रवाई नशेड़ियों पर की जाएगी और अवैध नशे को बेचने वालों पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया जाएगा। कुछ विशेष स्थान पर भी पुलिस पहुंची जहां पर नशेड़ियों का जमघट लगा रहता है लेकिन उन्हें देखकर नशेड़ी वहां से पहले ही फरार हो चुके थे।

जिन कर्मियों के कंधों पर स्वच्छता का जिम्मा, उनकी सेहत की ही नगर निगम को नहीं चिंता     |     नेहरू के खत लौटाए जाएं… इतिहासकार रिजवान कादरी ने सोनिया गांधी से क्यों की ये मांग?     |     तो ये था पूरा प्लान…मोसाद और CIA ने मिलकर कैसे तबाह किया था ईरान का न्यूक्लियर प्रोग्राम?     |     शादी की दाल में सोने का तड़का, अंबानी को गिफ्ट देने पर करण जौहर बोले- हमारी क्या औकात है     |     चेन्नई में अश्विन की बल्ले-बल्ले, बांग्लादेश को हराने के बाद बोले ये, 3 साल में दूसरी बार ऐसा करते हुए बनाए 8 रिकॉर्ड     |     क्या वोडाफोन-आइडिया की डूबती नैया को किनारे ले जाएगी ये डील? 30,000 करोड़ का है मामला     |     अगर यूपीआई पर लग गया चार्ज तो क्या होगा? इस सर्वे में हुआ हैरान करने वाला खुलासा     |     WhatsApp के ये सिग्नल बताते हैं कोई देख-सुन रहा है अपकी चैट, ऐसे करें पहचान     |     सबसे ताकतवर हथियार ब्रह्मास्त्र के पीछे की कहानी क्या है? परमाणु से भी ज्यादा खतरनाक     |     डेलावेयर से न्यूयॉर्क पहुंचे पीएम मोदी, हुआ भव्य स्वागत, जानें क्या है आज का पूरा कार्यक्रम?     |