Breaking
मध्यप्रदेश पर पड़ रहा भार.. फिर कर्ज लेने जा रही मोहन सरकार, इस बार इतने हजार करोड़ का लेगी लोन थाने में खिड़की से बांधे हाथ.. फिर कर दी युवक की जमकर पिटाई, पीड़ित ने SP से लगाई न्याय की गुहार प्रदेश के इस शहर में पांव पसार रहा डेंगू, आज मिले इतने नए मरीज, 350 के पार पहुंची संख्या पूर्व सीएम कमलनाथ ने गांधी टोपी पहनने से किया इनकार, अब मध्यप्रदेश की सियासत में मचा बवाल, सांसद ने ... छतरपुर में डायरिया से 40 लोग बीमार, कुपिया गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, पैरों पर लिखा सुसाइड नोट - सॉरी पापा मैं हार गई पत्नी को सुसाइड के लिए उकसाने वाला पति गिरफ्तार ,जानिए पूरा मामला.. जामनी नदी में मछली पकड़ने गए दो युवक डूबे, एक को सुरक्षित निकाला, दूसरा लापता मुरैना में अचानक पिकअप वाहन में लगी भीषण आग, जलकर हुई राख इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में चाकूबाजी करने वाले बदमाश पुलिस ने पकड़े, निकाला जुलूस..

6 साल की मासूम को सुनसान जगह ले गया दरिंदा, ‘बजरंगी भाईजान’ बनकर आए बंदर, कर दिया मकसद नाकाम

Whats App

उत्तर प्रदेश के बागपत से ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जिसने भी सुना उसकी आंखों में आंसू आ गए. यहां बेजुबान बंदरों के झुंड ने 6 साल की मासूम की अस्मत लुटने से बचाई है. यह दावा खुद बच्ची के परिवार ने किया है. एक दरिंदा बहला-फुसलाकर उस मासूम को अपने साथ ले गया था. वहां वो बच्ची का रेप करने ही वाला था कि बंदरों के झुंड ने उस पर हमला कर दिया. हमले में घायल दरिंदा तुरंत वहां से भाग खड़ा हुआ, जिससे बच्ची की जान बच गई.

रोते-बिलखते बच्ची अपने घर पहुंची. उसने पूरी बात परिवार को बताई. घर वाले थाने पहुंचे. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसमें आरोपी उस मासूम को अपने साथ ले जाते दिखा है. फिलहाल फरार आरोपी की तलाश जारी है.

क्या बोले बच्ची के पिता?

Whats App

मध्यप्रदेश पर पड़ रहा भार.. फिर कर्ज लेने जा रही मोहन सरकार, इस बार इतने हजार करोड़ का लेगी लोन     |     थाने में खिड़की से बांधे हाथ.. फिर कर दी युवक की जमकर पिटाई, पीड़ित ने SP से लगाई न्याय की गुहार     |     प्रदेश के इस शहर में पांव पसार रहा डेंगू, आज मिले इतने नए मरीज, 350 के पार पहुंची संख्या     |     पूर्व सीएम कमलनाथ ने गांधी टोपी पहनने से किया इनकार, अब मध्यप्रदेश की सियासत में मचा बवाल, सांसद ने कह दी ये बात     |     छतरपुर में डायरिया से 40 लोग बीमार, कुपिया गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में पहुंची     |     फंदे पर लटकी मिली विवाहिता, पैरों पर लिखा सुसाइड नोट – सॉरी पापा मैं हार गई     |     पत्नी को सुसाइड के लिए उकसाने वाला पति गिरफ्तार ,जानिए पूरा मामला..     |     जामनी नदी में मछली पकड़ने गए दो युवक डूबे, एक को सुरक्षित निकाला, दूसरा लापता     |     मुरैना में अचानक पिकअप वाहन में लगी भीषण आग, जलकर हुई राख     |     इंदौर के चंदन नगर क्षेत्र में चाकूबाजी करने वाले बदमाश पुलिस ने पकड़े, निकाला जुलूस..     |