Breaking
आतिशी से पहले भी CM की कुर्सी पर नहीं बैठे ये मुख्यमंत्री, जेब में रखते थे उनकी फोटो, फाइलों पर नहीं... लोकसभा चुनाव में मिली हार से उमर अब्दुल्ला को बनाना पड़ा बैकअप प्लान, फिर भी दोनों सीटों पर सियासी च... एक ही परिवार के 9 लोगों ने खा लिया जहर, सुसाइड का था इरादा… लेकिन तबीयत बिगड़ी तो खुद ही पुलिस बुला ... प्रयागराज महाकुंभ में नो पॉवर कट, 24 घंटे रहेगी बिजली; हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा गंगा तट आतिशी ने हद कर दी… CM ऑफिस में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर कांग्रेस हमलावर मंदिर-मस्जिद में जाकर पूजा या इबादत करना आध्यात्म नहीं: राजनाथ सिंह अक्षरा सिंह के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, हालात बिगड़े तो पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां नोएडा में सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन, एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम, रेंगती रही गाड़ियां ‘ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया, अखिलेश की मुराद पूरी हुई’ अनुज प्रताप सिंह के पिता का छलका दर्द कमजोर लोग एनकाउंटर को शक्ति मानते हैं… अनुज प्रताप सिंह की मौत पर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव

जामनी नदी में मछली पकड़ने गए दो युवक डूबे, एक को सुरक्षित निकाला, दूसरा लापता

Whats App

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में आने वाले मोहनगढ़ थाना क्षेत्र में नदी में मछली पकड़ने के लिए दो युवक गए थे। आपको बता दें की दोनों युवक नदी में डूब गए, एक को नदी से सुरक्षित बाहर निकाल दिया गया है। जबकि दूसरा गहरे पानी की तरफ चला गया, घटना की जानकारी मिलते ही एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई फिलहाल अभी युवक की तलाश की जा रही है।

मोहनगढ़ थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम को बलराम आदिवासी और कनई आदिवासी जामनी नदी में मछली पकड़ने के लिए गए थे।दोनों युवक डूब गए मौके पर मौजूद लोगों ने बलराम को तो सुरक्षित निकाल दिया लेकिन दूसरे युवक का अभी तक पता नहीं चला है।

बलराम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, घटना की जानकारी मिलते ही तत्काल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई थी। नदी में युवक की तलाश की जा रही है,सोमवार की सुबह से एसडीआरएफ की टीम ने नदी में सर्चिंग शुरू कर दी है, नाव की मदद से युवक की तलाश की जा रही है। लेकिन फिलहाल अभी तक उसका कोई भी पता नहीं चला है मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौजूद हैं।

Whats App

आतिशी से पहले भी CM की कुर्सी पर नहीं बैठे ये मुख्यमंत्री, जेब में रखते थे उनकी फोटो, फाइलों पर नहीं किए दस्तखत     |     लोकसभा चुनाव में मिली हार से उमर अब्दुल्ला को बनाना पड़ा बैकअप प्लान, फिर भी दोनों सीटों पर सियासी चक्र में फंसे     |     एक ही परिवार के 9 लोगों ने खा लिया जहर, सुसाइड का था इरादा… लेकिन तबीयत बिगड़ी तो खुद ही पुलिस बुला ली     |     प्रयागराज महाकुंभ में नो पॉवर कट, 24 घंटे रहेगी बिजली; हाइब्रिड सोलर लाइट से जगमगाएगा गंगा तट     |     आतिशी ने हद कर दी… CM ऑफिस में केजरीवाल की कुर्सी रखने पर कांग्रेस हमलावर     |     मंदिर-मस्जिद में जाकर पूजा या इबादत करना आध्यात्म नहीं: राजनाथ सिंह     |     अक्षरा सिंह के ठुमकों पर चले जूते-चप्पल, हालात बिगड़े तो पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां     |     नोएडा में सफाई कर्मचारियों का प्रदर्शन, एक्सप्रेसवे पर लगा लंबा जाम, रेंगती रही गाड़ियां     |     ‘ठाकुर का भी एनकाउंटर हो गया, अखिलेश की मुराद पूरी हुई’ अनुज प्रताप सिंह के पिता का छलका दर्द     |     कमजोर लोग एनकाउंटर को शक्ति मानते हैं… अनुज प्रताप सिंह की मौत पर योगी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव     |